सारा अली खान का फैन हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, ऐसे की ‘सिंबा गर्ल’ की तारीफ

सारा अली खान की खूबसूरती और बेबाकी ने न सिर्फ उनके फैंस को बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स को भी अपना दीवाना बना लिया है। तभी तो इस सिंबा गर्ल के साथ कई जाने-माने चेहरे काम करना चाहते हैं। इस लिस्ट में नया नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी का जिन्होंने हाल ही में सारा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। जी हां, सही सुना आपने और इस बात का खुलासा खुद इमरान ने एक इंटरव्यू में किया है।

इमरान बने सारा के फैन…
स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने सारा के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘मैंने अभी तक सारा अली खान की कोई फिल्म नहीं देखी है लेकिन मेरे परिवार के कुछ लोग और मेरे दोस्त को उनके काम की काफी तारीफ कर चुके हैं। उनकी इतनी तारीफ सुनने के बाद मुझको लगता है कि मुझे भी उनके साथ काम करना चाहिए। बातों ही बातों में इमरान ने सारा की जमकर तारीफ की है। इमरान की बात को सुनकर कहना गलत नहीं होगा कि सारा ने अपने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीत लिया है।
बता दें कि इमरान इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। खैर, अब सारा को इमरान के साथ काम करने का मौका मिलेगा या नहीं यह तो समय ही बताएगा, लेकिन इतना तो तय है कि बहुत कम समय में सारा में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उम्मीद है कि जब सारा को इस बात का पता चलेगा तो वो खुशी के मारे फूली नहीं समाएंगी।

Back to top button