बड़ा खुलासा: सामने आया वो वीडियो जिसमे तनुश्री के साथ हुआ था ये सब, वीडियो देखने के बाद बड़ी सच्चाई आई सामने

फिल्म जगत में हंगामा मचना कोई नई बात नही हैं लेकिन जैसा अब मच रहा हैं ऐसा पहले कभी नही देखा गया। जैसा की सभी जानते हैं इन दिनों कभी बॉलीवुड में अपने नाम के झंडे गाड़ने वाली ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और सुपरस्टार नाना पाटेकर के बीच जानकर विवाद चल रहा हैं । आये दिन तनुश्री दत्ता नये नये खुलासे कर हडकम्प मचा रही हैं ।

‘आशिक बनाया आपने’, ‘चॉकलेट’ और ‘ढोल’ आदि फिल्मो में काम कर सुर्खियो में आई तनुश्री दत्ता मानो बॉलीवुड से गायब हो गयी थी लेकिन बताया जा रहा हैं वह बीते दो माह से भारत में ही हैं और उन्होंने अभी हाल ही एक ऐसा बयान दिया हैं की मानो चारो तरफ हलचल मच गयी हैं।

तनुश्री दत्ता ने अपने एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड छोड़ने का कारण एक ऐसे सुपरस्टार को बताया हैं जिसका नाम सुनकर सभी के होश उड़ गये । जी हाँ…तनुश्री दत्ता ने खुद के फिल्मो में दूर जाने का कारण बॉलीवुड सुपरस्टार नाना पाटेकर को बताया हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दे की सन 2008 में बॉलीवुड फिल्म ” हॉर्न ओके प्लीज” की शूटिंग के समय तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर पर छेडछाड करने का आरोप भी लगा चुकी हैं इसके बाद उनकी जगह राखी सावंत को लिया गया था ।

इस घटना के बाद तनुश्री दत्ता के लिए मानो बॉलीवुड के दरवाजे बंद हो गये और उनको काम मिलना बंद हो गया था । बाद में तनुश्री दत्ता ने मुंबई को त्यागना उचित समझा था । मुंबई छोड़ने के बाद तनुश्री दत्ता के बारे में खबर आई की वह आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं और उसके कुछ दिन बाद ही तनुश्री दत्ता के अमेरिका में बसने की खबर मिली थी । फिलहाल तनुश्री दत्ता पिछले दो महीने से मुंबई में हैं ।

बताया जा रहा हैं की तनुश्री दत्ता इस बार बिग बॉस में दिखाई दे सकती हैं। इसके साथ ही कयास लगाये जा रहे हैं की इस रियलिटी शो में तनुश्री दत्ता ना केवल खुलकर अपनी बाते कह सकती हैं बल्कि अपनी आपबीती भी दुनिया के सामने बता सकती हैं ।

जैसा की कहा जा रहा हैं तनुश्री दत्ता के इन आरोपों के बाद नाना पाटेकर को आने वाले समय में ऐसे कुछ मुश्किल सवालों से गुजरना पड़ सकता हैं । अब सोशल मिडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर दिखाई दे रहे हैं । इस विडियो के बारे में यह दावा किया जा रहा हैं की यह सु दौरान का विडियो हैं जब नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के झगड़े की शुरुवात हुई थी ।

Back to top button