सामने आई SAMSUNG GALAXY FOLD की लीक, खासियत जानकर लोग हो जाएगे पागल..

इस हफ्ते की शुरुआत में Samsung ने अपने Galaxy Fold स्मार्टफोन की जानकारी  ग्लोबल पब्लिकेशन्स के साथ शेयर की है. इस फोन को सबसे पहले फरवरी महीने में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने Galaxy Fold के लिए प्री-ऑर्डर भी शुरू कर दिया है. अमेरिका में पब्लिकेशन्स को इसकी रिव्यू यूनिट्स भी उपलब्ध करवा दी गई हैं. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर यह कंफर्म कर दिया है, कि 2,00,000 बार फोल्ड और अन-फोल्ड इस फोन को कम से कम किया जा सकता है. इस बात से साफ है कि फोन की ​फोल्ड लाइफ काफी लंबी है.

फोन के डिस्प्ले पर कई मामले ऐसे भी बताए जा रहा हैं फोन की स्क्रीन  प्रोटेक्टिव प्लास्टिक फिल्म हटाने से टूट रही है. मैनुअल में यह दिया गया है कि प्रोटेक्टिव प्लास्टिक फिल्म को फोन से रीमूव नहीं करना है. हालांकि, इस मामले को लेकर कोई चेतावनी नहीं दी गई है. कुछ मामलों में ये डिस्प्ले तब भी टूट रही है जब प्रोटेक्टिव प्लास्टिक फिल्म को नहीं हटाया गया है. देखा जाए तो यह अच्छी बात है, कि सेल पर जाने से पहले यह मामला सामने आ गया है. अगर यूजर्स के पास डिवाइस डिलीवर होने के बाद इस तरह का मामला सामने आता तो यूजर्स का गुस्सा भी कंपनी को झेलना पड़ सकता था.

FB ने 15 लाख यूजर्स के ईमेल कॉन्टेक्ट को अनजाने में किया अपलोड, फिर कहा…

कंपनी ने 7.3 इंच का Infinity Flex डायनेमिक एमोलेड पैनल डिस्प्ले के साथ आता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1536×2152 है. वहीं, दूसरा डिस्प्ले 4.6 इंच सुपर एमोलेड पैनल के साथ आता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840×1960 है. इसके प्रोसेसर की जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इसका प्रोसेसर 7एनएम प्रोसेस के साथ आएगा. खबरों की मानें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया जा सकता है. फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. कंपनी इस स्मार्टफोन मे माइक्रो कार्ड की सुविधा उपलब्ध नही कराई है.

Back to top button