सामने आई इस एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी तक की तस्वीरें,

इन दिनों टीवी शो ‘इश्क़ में मर जावा’ में आलिशा पंवार नजर आ रहीं हैं जो बहुत खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है. जी हाँ, इस तस्वीर में वह दुल्हन के अवतार में सभी का मन मोह रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह दिल को छू लेने वाली है. आप सभी को बता दें कि इन्होने अपने करियर की शुरुआत ‘अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो’ फिल्म से बाल कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद यह 2012 में शिमला क्वीन का ताज अपने नाम कर गईं थीं.

वहीं हाल ही में फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है #IMMJ @colorstv इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर पीले रंग की ड्रेस में शेयर कर इन्होने लिखा है Well.. seems like #haldiceremony #IMMJ @colorstv #staytuned इसमें वह खूब दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इन सभी तस्वीरों में उनका दुल्हन लुक, हल्दी लुक दिखाई दे रहा है जो उनके शो के दौरान का है यह उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं.
कुछ लोगों ने इन तस्वीरों को रियल समझ लिया है लेकिन ऐसा नहीं है. आलिशा को इन दिनों उनकी हॉटनेस के कारण खूब पसंद किया जा रहा है वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. बीते दिनों वह कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका को रेप्लस करने के लिए सुर्ख़ियों में थीं लेकिन ऐसा होगा नहीं क्योंकि हिना ने खुद इस बात पर मुहर लगा दी है.

Back to top button