साप्ताहिक लव ऐस्ट्रो (20 से 27 अगस्त): इस हफ्ते इन 7 राशियों पर बरसेगा प्यार का सावन…

सूर्य सिंह राशि में आ गए हैं और इस हफ्ते सितारों की चाल बताती है कि मिथुन राशि में प्रेम के अच्छे योग बने हुए हैं। दरअसल, लव लाइफ होती ही रोलर-कोस्टर राइड की तरह है, कभी पीक पर तो कभी डीप में। देखिए, इस हफ्ते आपकी लव-लाइफ कैसी रहेगी? बता रही हैं टैरो कार्ड एक्सपर्ट नंदिता पांण्डेय…

मेष (22 मार्च – 21 अप्रैल): बढ़ेगी नजदीकी
इस सप्ताह लव-लाइफ में बाहरी हस्तक्षेप से थोड़ा बेचैनी महसूस कर सकते हैं। साथ ही आप पार्टनर के साथ बेहतर जगह शिफ्ट हो सकते हैं। प्रेम संबंध में और गंभीरता एवं नजदीकी बढ़ेगी।

वृषभ (22 अप्रैल – 21 मई ): बनेंगे नए प्लान
लव-लाइफ में अहं के टकराव से बचें अन्यथा चिंताएं बढ़ सकती हैं। किसी जानकार व्यक्ति की वजह से आपके प्रेम संबंध में कष्ट आ सकते हैं। सप्ताह के अंत में अनुकूलता दिख रही है। साथी ही लव एवं रोमांस वापस पदार्पण करेगा।

मिथुन (22 मई – 21 जून): अच्छी खबर मिलेगी
प्रेम संबंध में अनुकूलता रहेगी एवं समझदारी अच्छी रहेगी। लव-लाइफ रोमांटिक बनी रहेगी। सप्ताह के अंत में इस मामले में कोई सकारात्मक खबर आपको मिल सकती है।

कर्क (22 जून – 21जुलाई ): संयम रखें
यह सप्ताह संयम बरतकर किसी भी निर्णय पर पहुंचने का है। स्थितियों के अनुकूल ना रहने की वजह से भावनात्मक चिंताएं बढ़ सकती हैं। खुशी का माहौल बनाएं रखें।

सिंह (22 जुलाई – 21 अगस्त): साथ में वक्त बिताएं
इस सप्ताह आप शांत रहेंगे एवं लव-लाइफ में प्रेम एवं सौहार्द बरकरार रहेगा। पार्टनर के साथ ज्यादा वक्त बिताएं। ऐसा करना आपके लिए सकारात्मक ऊर्जा लेकर आएगा।

कन्या (22 अगस्त – 21 सितंबर ): स्तिथियां अनुकूल होंगी
प्रेम-संबंध में अचानक से स्तिथियां अनुकूल होती जाएंगी, इससे आप रोमांटिक रहेंगे। आपकी लाइफ में रोमांस धीरे-धीरे वापस पदार्पण करेगा।

तुला (22 सितंबर – 21 अक्टूबर): नई उम्मीद जगेगी
लव-लाइफ में सकारात्मक बदलाव नजर आएगा। पूरे सप्ताह आपके लिए सुखद अनुभव रहेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ किसी उत्तम स्थान पर शिफ्ट होने की बात सोच सकते हैं।

वृश्चिक (22 अक्टूबर – 21 नवंबर): रोमांटिक समय
लव-लाइफ रोमांटिक रहेगी, हालांकि आप इसमें अभी और भी रोमांस की चाहत रखेंगे। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा आपके लिए लव-लाइफ को अनुकूल बनाने के लिए बहुत सारे मौके बनते जाएंगे।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर): ऐसे मिलेगी शांति
इस सप्ताह आपको सेहत की तरफ ज्यादा ध्यान देना होगा। वाणी को संतुलित और संयमित रखने की जरूरत है। रुखी बातें आपके पार्टनर को अंदर ही अंदर दुखी कर सकती हैं। किसी भी संदेश को भेजने से पहले उसे ठीक तरीके से पढ़ लें अन्यथा गलतफहमी हो सकती है।

मकर: (22 दिसंबर – 21 जनवरी): अनुकूलता रहेगी
अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने फिरने के बारे में सोच रहे हैं तो इस सप्ताह यह प्लान टाल दें। यात्रा में परेशान हो सकते हैं। इस सप्ताह आपको महिला वर्ग से सपॉर्ट मिलेगा, जिस वजह से प्रेम संबंध में अनुकूलता रहेगी।

कुंभ (22 जनवरी – 18 फरवरी): सब ठीक होगा
नई सोच एवं नए विचार आपकी लव-लाइफ को अत्यंत खुशनुमा बना सकते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति की मदद भी आपको इस मामले में मिल सकती है, जिनका व्यक्तित्व बहुत रौबीला हो।

मीन (19 फरवरी – 21 मार्च): सुख बना रहेगा
सप्ताह की शुरुआत में ही लव-लाइफ से जुड़ी कोई खास खबर मिल सकती है। जीवन में सुख एवं शांति बनी रहेगी। अगर प्रेम संबंध में और खुशी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इस तरफ ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है तभी सफलता भी प्राप्त होगी।

Back to top button