सानिया-शोएब ने कानूनी तौर पर अलग होने का किया फैसला..

भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्‍तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई है। यह कहा गया कि सानिया-शोएब की रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजरी और दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला किया।

यह भी कहा गया कि इस कपल ने अलग रहना शुरू कर दिया है। सानिया-शोएब के तलाक की प्रमुख वजह पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस आयेशा उमर को माना गया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शोएब मलिक का पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस आयेशा उमर के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि, इस बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा। अब आयेशा उमर ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

आयेशा उमर ने क्‍या कहा?

आयेशा उमर ने हाल ही में शोएब अख्‍तर द्वारा होस्‍ट किए एक चैट शो में हिस्‍सा लिया। जब उनसे शोएब मलिक के साथ कथित अफेयर के बारे में पूछा गया तो उमर ने जवाब में कहा, ‘मैं कभी शादीशुदा या समर्पित आदमी की तरफ आकर्षित नहीं हुई। हर कोई मुझे जानता है और इसमें कहने की कोई बात नहीं।’

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की अफवाहें तब तेजी से फैली जब पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने क्रिकेटर के साथ एक फोटोशूट किया। इस बारे में बातचीत करते हुए उमर ने कहा कि सीमा पार पहले मीडिया में अफवाहें फैली और फिर हमारे देश की मीडिया ने इस विषय को पकड़ा।

क्‍या अलग होंगे सानिया-शोएब?

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक तलाक लेने का विचार कर रहे हैं। यह भी कहा गया कि भारतीय टेनिस स्‍टार दुबई के अपने घर से निकल चुकी हैं, जिसे वो पति मलिक के साथ शेयर करती थीं। मलिक और सानिया दोनों ने अलग होने के बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐसा कहा गया कि इस कपल के अलग होने की वजह आयेशा उमर है, जिनका शोएब मलिक के साथ अफेयर चला।

हालांकि, अफवाहों के उड़ने के बाद सानिया और शोएब ने अपने नए शो मिर्जा मलिक शो की घोषणा की। पता हो कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी और 2018 में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का दुनिया में स्‍वागत किया। सानिया ने हाल ही में टेनिस से विदाई ली।

Back to top button