साध्वी डॉ. प्राची ने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की मंशा की जाहिर

साध्वी डॉ. प्राची ने हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि संगठन का आदेश हुआ तो वह हरिद्वार से लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगी। साध्वी प्राची उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के मूल गांव पंचुर में उनकी मां से मिलने पहुंची थीं। शुक्रवार को ‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत में साध्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी से उनके लंबे समय से पारिवारिक रिश्ते हैं।

उन्होंने दावा किया कि योगी को सीएम बनाने की मांग भी सबसे पहले उन्होंने की थी। उनका काफी समय से सीएम योगी की माता से मिलने का मन था। साध्वी ने कहा कि यूपी के सीएम के मां होने के बावजूद वे बेहद सरल और सौम्य हैं। साध्वी ने कहा कि 2014 से पहले देश को बांटने का काम किया जा रहा था।

इसके बाद से देश खुशहाली की तरफ बढ़ा है और भारत तेजी से हिंदू राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी को मजबूत करना जरूरी है। लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे सवाल पर साध्वी प्राची ने कहा कि अगर भाजपा संगठन की ओर से चुनाव लड़ने का आदेश मिलेगा तो वह जरूरी चुनाव लड़ेंगी।

संगठन अगर उन्हें हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाता है तो वह मोदी-योगी की नीतियों को आगे रखते हुए चुनाव मैदान में उतरेंगी। उनका कहना था कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

Back to top button