सहवाग ने किया बड़ा खुलासाः कहा- ट्वीट करने पर मिलते है 30 लाख रुपए

टर पर विरेंद्र सहवाग दूसरों की खिचाई, अपनी हाजिर जवाबी और मजाकिया कमेंट्स करने से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वे ट्विटर पर अपने टीम के साथी खिलाड़ियों, ब्रिटेन के पत्रकार पियर्स मोर्गन औऱ कई लोगों पर कमेंट कर चुके हैं पर कभी कभी वे थोड़ी गलती भी कर जाते हैं। जिसकी वजह से वे अपने फैंस के निशाने पर भी आ जाते हैं।

कप्तानी की कमान सौपी जाने पर विराट ने दिया ये बड़ा बयानअब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उससे सहवाग के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। बता दें कि सहवाग अपने टि्वटर अकाउंट से वीरू अपने प्रशंसकों को खुश तो कर ही रहें हैं पर इसके साथ ही ये ट्वीट्स उनके लिए भारी-भरकम रकम भी जुटा रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में सहवाग ने बताया कि टि्वटर पर अपनी गतिविधियों से उन्होंने पिछले छह महीने में करीब 30 लाख रुपये कमाए हैं। अपने ट्वीट्स के जरिये वह टि्वटर पर ब्रैंड बन चुके हैं।

उन्होंने कहा, ‘पिछले छह महीनों में अपने ट्वीट्स से मैंने करीब 30 लाख रुपये कमाए हैं।’ वह अपनी इस कामयाबी पर काफी खुश हैं। सहवाग के इन ट्वीट्स को काफी लाइक और रीट्वीट मिलते हैं। इस समय इस माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर उनके 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Back to top button