भारत में हैं 80 हजार हाई प्रोफाइल सविता भाभियाँ; गैर मर्द संग करती हैं रातें रंगीन

जी हाँ!! भारत में हैं 80 हजार हाई प्रोफाइल सविता भाभियाँ हैं जो गैर मर्द संग करती हैं रातें रंगीन और आये दिन ये घिनौना काम करती रहती है| ये अक्सर पति के टाइम न देने की वजह से होता है| भारतीय में शादी के बाद अवैध संबंधों को रखना आम बात हो गई है। लोग इंटरनेट के जरिए अवैध संबंध बनाते हैं। लेकिन अगर वो सोचते है कि इंटरनेट पर बनाए गए अपने अवैध संबंधों को वो गुप्त रख लेंगे तो गलत है। अपने साथी को धोखा देने वाली डेटिंग साइट एशले मेडिसन के मेंबर्स की डिटेल पिछले महीने चोरी कर ली गई थी और इन चोरी की गई जानकारी को पिछले साल 18 अगस्त को ऑनलाइन जारी कर दिया गया था।

भारत में हैं 80 हजार हाई प्रोफाइल सविता भाभियाँ; गैर मर्द संग करती हैं रातें रंगीन

ऐसे में इस वेबसाइट का डाटा चोरी होने के बाद से 80 हजार भारतीय महिलाओं की परेशानियां बढ़ गई है। ये वो महिलाएं है जो इस वेबसाइट की मेबर्स है। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर 3,88,55,000 बेनाम यूजर्स है। जिसमें से भारत के 2.7 लाख लोग इस साइट के यूजर्स हैं। इतना ही नहीं एशले मेडिसन साइट की 30 प्रतिशत यूजर्स महिलाएं हैं। ऐसे में कहना आसान है कि तकरीबन 81 हजार शादीशुदा भारतीय महिलाएं अपने पति को धोखा देकर किसी और से अवैध संबंध बनाए हुए है। साइट के यूजर्स की चुराई गई डेटा में अगर इन भारतीयों महिलाओं की भी डेटा हुआ तो देश की 80 हजार महिलाओं नामों खुलासा हो जाएगा जो अपने पतियों को धोखा दे रही हैं।
आपको बता दें कि एशले मेडिसन साइट के यूजर्स बनने के बाद अगर आप इससे बाहर निकलना चाहे तो आपको अपने अकाउंट और उससे जुड़ी सारी जानकारी को डिलीट करवाने के लिए 20 डॉलर देने होते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि हैकिंग का ये खेल वेबसाइट की कमाई का जरिया है।
Back to top button