सर्दी से कंपकंपाती जैकलीन और सलमान खान के माचो लुक की तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड की हॉट एंड चार्मिंग जैकलीन फर्नाडीज फिलहाल फिल्म ‘रेस 3’ के लिए जम्मू एवं कश्मीर के सोनमर्ग में शूटिंग कर रही हैं. जैकलीन ने फिल्म के सेट से अपनी और सलमान की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान काले रंग की ब्लैक सैंडो में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सोनमर्ग की ठंड से बचने के लिए जैकेट और कंबल का सहारा लेते हुए जैकलीन गर्म-गर्म कॉफी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं.सर्दी से कंपकंपाती जैकलीन और सलमान खान के माचो लुक की तस्वीर हुई वायरल

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, “Too hot to handle it being Salman Khan ‘रेस 3’.” सलमान और जैकलीन की हॉट जोड़ी सोनमर्ग में ‘रेस 3’ के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं. पिछली बार दोनों को हैंगओवर गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था जो चार्टबस्टर हिट था और अब वे ‘रेस 3’ के एक रोमांटिक ट्रैक के साथ एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

फिल्म ‘किक’ की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाली है. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नाडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है.

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 

Back to top button