जानें क्यों सर्दियों में सेक्स करना होता है बेहद फायदेमंद

वैवाहिक जीवन हो या फिर लव रिलेशनशिप अगर आप किसी सेक्स रिलेशनशिप में हो तो यह मौसम आपके लिए काफी फायदेमंद होता है जी हाँ हम ठंड यानि की सर्दी के मौसम की बात कर रहे हैं। जिसमें महिलाओं और पुरूषों दोनों ही सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होते हैं। और इसिलिए शायद इस मौसम में ज्यादा से ज्यादा सेक्स किया जाता है। सर्दी एक ऐसा मौसम होता है जिसमें कपल्स का मूड का काफी अच्छा होता है। तो चलिए देखतें है कि आखिर सर्दियों में ही कपल्स द्वारा ज्यादा सेक्स संबध क्यों बनाए जाते हैं-

सर्दियों के मौसम में शरीरिक गर्मी एक दूसरों का गर्म रखने में काफी काम आती है और इसलिए माहिलाओं को इस मौसम में उसके पार्टनर के करीब आना ज्यादा अच्छा लगता है।

अगर कपल्स बिस्तर पर लेटें है तो लेटते ही महिलाओं के मन में सेक्स को लेकर विचार चलने लगते है। और इसलिए वह पुरूष को सेक्स के लिए उत्साहित करने लगती हैं।

अगर महिलाए इस मौसम में कोई संगन्धित खुशबू वाला परफ्यूम इस्तेमाल करती है। तो बिस्तर पर यह आपके पार्टनर को आपके करीब लाने का काम करता है।

जानें एक लड़की सेक्स के दौरान लड़के से क्यों नही कह पाती, मैं संतुष्ट नहीं हुई

खासतौर पर सर्दियों का मौसम काफी ताजगी भरा होता है और ऐसे में पसीने जैसी कोई परेशानी नहीं होती इसलिए संबध बनाते समय किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं होता है इसलिए कपल्स एक दूसरे के साथ बड़ी ही असानी से संबध बना लेते हैं।

Back to top button