सरेआम नौकर के साथ पकड़ी गयी पत्नी, पति ने उठाया हाथ तो बोली ये क्या तुम बीच सड़क पर….

शादी एक ऐसा बंधन है जिसमे दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से हर प्रकार से जुड़े होते है चाहे वो तन हो मन हो या धन हो! इस रिश्ते में अगर सच्चाई और आत्मीयता होगी तो ये रिश्ता जिंदगी भर चलता है और अगर इस रिश्ते में ये नहीं होगा तो चंद दिनों में ये रिश्ता टूट जाएगा,क्यूंकि पति -पत्नी का एक दूसरे के साथ ईमानदार होना जरूरी है! लेकिन आज के आधुनिक समाज में भारत भी विदेश के लक्ष्य कदम पर चलता हुआ नजर आ रहा है! यहाँ के लोग भी मॉडर्न तरीके से अपनी जिंदगी जीने में बिजी है,और उनमे ह्या-शर्म के साथ-साथ सहनशक्ति भी नहीं रही है,छोटी सी नोक-झोक पर लोग अपने रिश्ते की बलि चढ़ा देते है! आज जिस खबर से हम आपको रूबरू कराने जा रहे है,उस खबर को सुनने के बाद आपके पैरो तले जमीन खिसकने वाली है! पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाली इस पत्नी ने अपने पति की पीठ के पीछे किया ऐसा काम जिसने पुरे देश को हैरान कर दिया है! आइए जानते है पूरा मामला! 

यह मामला चौंका देना वाला है!

अमित नाम के एक लड़के की शादी कुछ ही महीनो पहले हुई थी! वह गुरुवार की सुबह अपने ऑफिस के लिए निकल गया! लेकिन उसे क्या पता था उसकी पत्नी की हवस की भूख इतनी होगी की वह घर में मौजूद नौकर के साथ अपनी शारीरिक जरूरत पूरी करेगी! जैसे ही उसका पति ऑफिस के लिए निकला उसने नौकर को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया!

शुरू-शुरू में तो नौकर को कुछ समझ नहीं आया!

मालकिन को ऐसी हरकत करते देख शुरू-शुरू में तो नौकर घबरा गया लेकिन बाद में नौकर अमित की पत्नी की तरफ आकर्षित हो गया और दोनों के बीच कई महीनो तक संबंध बनते रहे!

आस-पास के लोगो को होने लगा शक

जैसे ही आस-पास के लोगो को शक होने लगा तो उन्होंने इसकी जानकारी अमित को दी पहले तो अमित को भरोसा नहीं हुआ लेकिन बाद में अमित ने खुद छिपकर अपनी पत्नी पर नजर रखी तो उसकी पत्नी की काली करतूत सामने आई,जिसके बाद अमित ने इसपर आवाज़ उठायी तो अमित की पत्नी और दोस्तों के साथ मिलकर नौकर ने अमित को मार दिया और उसे मारकर गुजरात भाग गया फ़िलहाल पुलिस इस घटना की जाँच कर रही है और जल्द ही आरोपी पकड़े जाने का दावा भी कर रही है!

Back to top button