सम्भोग करने के दौरान आखिर कैसे और कब कौन सा महिला पार्टनर के उतारे वस्त्र, जिससे दोनों लोग हो जायें मस्त

जब भी सेक्स की बात आती है तो लड़के और लड़कियों के मन में कई तरह की बातें आती हैं. जैसे शादी की पहली रात हो यार फिर रिलेशन में पहला सेक्स. लड़के अक्सर ये सोचते हैं कि वो अपने पार्टनर के कपडे कैसे उतारेगा. उनके मन में कई तरह के सवाल आ जाते हैं जिससे वो जानना चाहते हैं. हो सकता है कि आपके मन में भी सेक्स को लेकर कुछ ऐसे ही ख्याल आते हों. ऐसे मौके पर आपकी जरा सी गलती पूरा माहौल खराब कर सकती है.

* सेक्स के समय जब आपका पार्टनर कपड़े उतारे तो आप उसे देखकर उसके मूड का अंदाजा लगा सकते हैं. अगर ऐसे समय में वह आपकी तरफ देखे तो समझ लीजिए की अब तक सबकुछ ठीक है. और अगर वह इधर-उधर देखकर अपना ध्यान भटकाए तो समझ लें कि कुछ ठीक नहीं है. 

* अगर लड़की ने उत्तेजक कपड़े पहने हैं तो उसे उतारने की जल्दी न करें सबसे पहले शरीरिक त्वचा को छु कर एक दूसरे की उत्तेजना बढ़ाने का प्रयास करें ताकि कपड़े उतारने में असानी हो.

सिर्फ बुब्स ही नही महिलाओं के इन जगहों पर भी हाथ स्पर्श करने से हो जाती हैं कामुक, खो देती हैं हैं कन्ट्रोल, सम्भोग करने के लिए हो जाती हैं व्याकुल

* अगर आप सीधे कपड़े उतारकर अंडरगारमेंट्स पर आ जाते हैं तो ऐसा करने से आपके पार्टनर का मन विचलित हो सकता है. ऐसा भी हो सकता है कि वह आपको ऐसा देखकर अच्छा फील न करे.

Back to top button