फिर लीक हुआ सऊदी अरब की राजकुमारी का सबसे हॉट mms; इस्लाम को रख दिया ताख पर

फिर लीक हुआ सऊदी अरब की राजकुमारी का सबसे हॉट mms; इस्लाम को रख दिया ताख पर… सऊदी अरब में महिलाओं को कई सारी बंदिशों में रखा जाता है। लेकिन इस देश की राजकुमारी ने पूरी दुनिया में को दिखा दिया अगर महिलाएं चाहें, तो कितनी भी बंदिशें हों, वो आगे बढ़ सकती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस प्रिंसेस की हरकत वायरल हो रही हैं।

फिर लीक हुआ सऊदी अरब की राजकुमारी का सबसे हॉट mms; इस्लाम को रख दिया ताख पर

33 साल की अमीराह अल तावील अपने देश की पहली महिला हैं जिन्होंने लंबे, ढीले-ढाले कपड़ों की जगह यूरोपियन कपड़े पहनना शुरू किया। उन्होंने बुर्का और हिजाब पहनकर बाहर निकलने से मना कर दिया। हालांकि, इनके मॉडर्न कपड़ों में भी ट्रेडिशनल टच साफ दिखाई देता है।

शादी से पहले सेक्स किया है या नहीं : जानें इस तरह से

दुनिया के कई देशों में घूम चुकी हैं
अमीराह उन सभी के लिए प्रेरणा हैं जो मुसीबतों के बीच आगे बढ़ना चाहते हैं। उन्होंने ना सिर्फ सऊदी अरब में, बल्कि पूरी दुनिया में घूमकर सोशल प्रॉब्लम्स दूर करने की कोशिश की है। अभी तक अमीराह 70 से ज्यादा देशों में जा चुकी हैं।कई चैरिटी आर्गेनाइजेशन का रह चुकी हैं हिस्सा दुनिया में कहीं भी किसी तरह की आपदा आती है अमीराह वहां पहुंचकर लोगों की मदद करती हैं। उन्होंने अफ्रीका में रास्ते पर रहने वालों के लिए घर बनवाया। पाकिस्तान में आए बाढ़ में भी लोगों की मदद की।
सोमालिया के लोगों की मदद के लिए अमीराह हमेशा मौजूद रहती हैं। और महिलाओं के लिए हैं प्रेरणा सऊदी अरब में महिलाओं पर काफी बंदिशें लगी हैं लेकिन लेकिन अमीराह ना सिर्फ अपने तरीके से अपनी लाइफ जीती हैं, बल्कि औरों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहती है। अमीराह ड्राइव भी करती हैं और दूसरी महिलाओं के हक के लिए भी लड़ती हैं।

Back to top button