सपा नेता नें जनपद फैजाबाद में बनाया अनोखा रिकॉर्ड

अयोध्या . युवा सपा नेता डा. आशीष पाण्डेय दीपू ने रक्तदान के नाम पर एक अनोखी मुहीम छेड़ कर जनपद फैजाबाद के नौजवानों को प्रेरित करने का अनोखा कारनामा कर दिखाया है. सपा जिला अध्यक्ष जयशंकर पाण्डेय के पुत्र डा. आशीष पाण्डेय दीपू मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपना प्रेरणा श्रोत मानते हैं . पिछले कई वर्षों से अयोध्या फैजाबाद में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव के जन्मदिन से उनके जन्म के वर्षों तक की संख्या में जन्मोत्सव कार्यक्रमों का आयोजन कर विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों द्वारा आम जनता के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं. फैजाबाद जनपद में अब तक १५८ नौजवानों से रक्तदान करवाकर जिलाधिकारी फैजाबाद से सम्मान भी प्राप्त कर चुके हैं .

whatsapp-image-2016-10-04-at-9-02-39-pm-2

उनके इस अनोखे मुहीम से अब तक सैकड़ों लोगों को जीवनदान मिल चुका है. फैजाबाद जनपद के समाजसेवी मोहम्मद शरीफ चाचा हों या समाजसेवी कैप्टन अफज़ाल साहब हों, चाहे सर्वराकार गुरुस्हाय चौबे हों या महंथ अनिल मिश्र हों, सबका कहना है की रक्तदान की इस अनोखी मुहीम से सैकड़ों लोगों को जीवनदान मिल रहा है. और डा. आशीष पाण्डेय दीपू से नौजवानों को प्रेरणा लेनी चाहिए.

whatsapp-image-2016-10-05-at-12-58-27-pm-1

 

प्रख्यात लेखिका और समाजसेविका डा. अर्शी खान कहती हैं की डा. आशीष पाण्डेय दीपू जैसे सोच वाले नौजवान ही देश में क्रांति ला सकते हैं.

Back to top button