सपना चौधरी थाम सकती हैं कांग्रेस का ​हाथ, इस अभिनेत्री को देंगी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी काफी समय से कांग्रेस के संपर्क में हैं। खबर है कि सपना कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है।
खबर है कि कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा लोकसभा सीट से बना सकती है उम्मीदवार
सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी ने कांग्रेस के सामने एक बड़ी शर्त रखी है। सपना ने कहा कि अगर कांग्रेस उन्हें चुनाव लड़वाती है तो ही वह पार्टी ज्वाइन करेंगी। वहीं एक ओर ऐसी भी खबर है कि कांग्रेस सपना को मथुरा लोकसभा सीट से उतार सकती हैं।
ये भी पढ़ें :-कांग्रेस का पलटवार- मोदी ने पाक को लिखे ‘लव लेटर’ में आतंकवाद का जिक्र क्यूं नहीं? 
यूपी और बिहार में सपना की बड़ी फैन फॉलोइंग ,इसी के चलते अब कांग्रेस सपना को टिकट देने का  बना रही है मन
सपना हरियाणा के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी खूब पॉपुलर हैं। खासकर यूपी और बिहार में सपना की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते अब कांग्रेस सपना को टिकट देने का मन बना रही है।
फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी 25 मार्च यानि सोमवार को दाखिल कर सकती हैं अपना नामांकन पत्र 
बता दें कि फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को भाजपा ने एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। माना जा रहा है कि हेमा मालिनी 25 मार्च यानि सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं। मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदाना होना है। इसके लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है, जिसकी अंतिम तारीख 26 मार्च है। 27 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच होगी।

Back to top button