सपना चौधरी को डांस में पछाड़ा इस हरयाणवी छोरी ने, वीडियो आपके भी उड़ा देगा होश…

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में लोग इतने जयदा एक्टिव हो गए है की किसी भी ऐसे मोमेंट को तुरंत कैप्चर कर लेते है जो काफी दिलचस्प होता है. अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर और अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस बनी सपना चौधरी इस वीडियो में एक शख्स मेट्रो के अंदर सपना चौधरी के गाने पर जमकर झूम रहा है. मेट्रो में मौजूद अन्य लोग उसका वीडियो बना रहे हैं, लेकिन ये शख्स सपना चौधरी के गाने में इतना खोया है कि उसे इसकी जरा भी परवाह नहीं हुआ.

डांसर और सिंगर सपना चौधरी की देशभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर उनके गाने पहुत तेजी से वायरल होते हैं. सपना चौधरी हरियाणा के साथ साथ देश के सभी हिस्सों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी है.
सपना के करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस करके हुई थी लेकिन बिग-बॉस में जाने के बाद वो और ज्यादा फेमस हो गई. इन दिनों सपना चौधरी के गाने पर मेट्रों में डांस कर रहे एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.
देखे वीडियो

यह मौजूद इस वीडियो में एक शख्स मेट्रो के अंदर सपना चौधरी के गाने पर जमकर झूम रहा है. मेट्रो में मौजूद अन्य लोग उसका वीडियो बना रहे हैं, लेकिन ये शख्स सपना चौधरी के गाने में इतना खोया है कि उसे इसकी जरा भी परवाह नहीं.
अपने एक हाथ में फोन पकड़े ये शख्स जमकर सपना के गाने तेरी आंख्या का यो काजल में ठुमके लगा रहा है. ये वीडियो कहां का है इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. लेकिन इस शख्स के डांस का ये वीडियो सोशल वीडियो पर खूब वायरल हो गया.

Back to top button