सनी लियोनी ने बेकाबू हो कर बैठीं ये गलती! – वीडियो हो गया वायरल!

नई दिल्ली – आज पूरी दुनिया योग की दीवानी है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कि एक्ट्रेसेस अपने आपको फिट रखने और आकर्षक दिखने के लिए तमाम कोशिशें करती हैं। एक्ट्रेसेस ज्यादातर इसके लिए योगा का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। बॉलीवुड में तमाम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने फिटनेस डीवीडी लांच कर अपने साथ- साथ पूरे देश को फिट रहने के लिए प्रोत्‍साहित किया है। इस तरह पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी भी अपने फिगर को बरकरार रखने के लिए योग करती हैं।

लड़की के साथ सेक्स करने के लिए इस लड़की ने किया ब्वॉयफ्रेंड का खून, देखे वीडियो

सनी लियोनी ने बेकाबू हो कर बैठीं ये गलती! – वीडियो हो गया वायरल!

वीडियो: गर्लफ्रेंड के अंडरगारमेंट में डाली दुनिया की सबसे तीखी मिर्च…फिर हुआ ऐसा कुछ की…

सनी लियोनी ने लॉन्च की ‘सुपर हॉट सनी मॉर्निग्स’ डीवीडी सनी लियोनी भी आज कल योग कर लोगों को फिटनेस फंडा सिखा रही है। अभी कुछ दिन पहले ही सनी ने ‘सुपर हॉट सनी मॉर्निग्स’ नाम से अपनी योगा डीवीडी लॉन्च किया है। बोल्ड सनी ‌लियोनी ने योगा का हॉट वीडियो जारी कर हलचल मचा दिया है। पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी आज भी अपनी पोर्न स्टार वाली इमेज से बाहर नहीं निकल पाई हैं। शायद इसीलिए उनकी फिल्मों में उनके रोल अमुमन काफी उत्तेजक होते हैं। सनी का इस्तेमाल या तो आइटम डांस के लिए किया जाता है या फिर वो इंटीमेट सीन वाली फिल्मों में दिखाई देती हैं।

सनी लियोनी का अपनी हॉटनेस पर काबू नहीं सनी ने ‘सुपर हॉट सनी मॉर्निग्स’ नाम से अपनी योगा डीवीडी लॉन्च किया है जिसमें वो काफी हॉट और सेक्सी लग रही है। उनका योग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सनी का बैकग्राउंड एडल्ट फिल्मों का रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह कि प्रतिक्रियाएँ मिलती रही हैं। इस योग वीडियो में सनी रिसॉर्ट में पूल के किनारे योग की अलग अलग मुद्राएं करती हुई दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूज़र ने ऐसा कमेंट किया है कि सनी योग के दौरान भी खुद को सामान्य नहीं दिखा पा रही हैं। उनका खुद पर काबू नहीं है। उनके एक्सप्रेशन अभी भी एडल्ट फिल्मों वाले ही हैं।

 

Back to top button