सनी लियॉन को देख पैरो तले खिसकी जमीन , इंटिमेट होने में भी नहीं आई शर्म

बिग बॉस के घर से दुनिया की नजरों में आई सनी लियॉन सोमवार को एक बार फिर उस घर में पहुंची जिसने उन्हें पहचान दी. हुआ यूं कि बिग बॉस ने सनी को एक स्पेशल टास्क का जज बनाकर घर में भेजा और ये टास्क इस सप्ताह के नॉमिनेशन का हिस्सा था. इस टास्क के तहत बिग बॉस के घर के सदस्यों को कुछ ऐसे वायरल वीडियो बनाने थे जो सनी को इम्प्रेस कर सकें.lopamudra-raut

जिस सदस्य के वीडियो से सनी इम्प्रेस हो जाएंगी, वो इस सप्ताह नॉमिनेट नहीं होगा. अब नॉमिनेशन की तलवार सिर पर लटकी हो तो कोई भी नाच सकता है तो बस घरवालों ने ऐसा-ऐसा अवतार दिखाया कि सनी की आंखें खुली रह गईं. कहीं किसी को पोल डांस करते देखा गया तो किसी ने सारी हदें पर कर इंटीमेसी का सहारा लिया.

वायरल वीडियो फीवर’ नाम के इस टास्क के लिए ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को दो हिस्सों में बांटा था. एक टीम की कैप्टेन लोपामुद्रा राउत और दूसरी टीम की कैप्टेन वीजे बानी थीं. जहां लोपा की टीम में रोहन मेहरा, मोनालिसा, मनु पंजाबी और स्वामी ओमजी थे. तो वहीं बानी की टीम में गौरव चोपड़ा, मनवीर गुर्जर, राहुल देव और नितिभा कौल को शामिल किया गया.

टास्क के दौरान लोपामुद्रा पोल डांस करती नजर आईं और रोहन-मनु हाथ में शराब का गिलास थामे इसे देख रहे थे. वायरल फीवर टास्क के तहत गौरव चोपड़ा और वीजे बानी की इंटीमेसी भी देखने को मिली. दोनों काफी देर तक एक-दूसरे से चिपके रहे.

 

Back to top button