सनी देओल BJP में हुए शामिल, आते ही दिया ऐसा बयान विरोधियों के उड़ गए होश…

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी के बड़े नेताओं की अगुवाई में सनी देओल का रक्षामंत्री सीता निर्मलारमण ने सदस्यता चिट्ठी देते हुए पार्टी में स्वागत किया. बता दें कि सनी देओल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर 19 अप्रैल को मिले थे. पंजाब में बीजेपी, शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन करके स्टेट की तीन सीटों अमृतसर, गरुदासपुर और होशियारपुर पर चुनाव लड़ रही है. खबरों की मानें तो खबरों की मानें तो सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. सनी देओल ने सदस्यता लेने के बाद कहा कि वो इस पार्टी की सेवा उसी तरह करेंगे जैसे उनके पापा ने अटल जी के समय की थी.

सनी देओल ने कहा कि जिस तरह पार्टी में उकना स्वागत किया गया उसे वो शब्दों में नहीं बता सकते. सनी देओल ने आगे कहा कि जैसे पापा ने अटल जी का साथ दिया था मैं भी उसी तरह मोदी जी का साथ दूंगा. मैं चाहता हूं कि आने वाले पांच साल मोदी सरकार ही बने. 

BJP को देओल फैमिली का साथ 

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में लोकसभा चुनाव में राजस्थान के बीकानेर से चुनाव लड़ चुके हैं और बड़ी जीत भी हासिल कर चुके हैं. वहीं देओल फैमिली से एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी बीजेपी सांसद हैं और मथुरा से चुनाव मैदान में हैं.

बस थोड़ी देर में सनी देओल BJP में होंगे शामिल, यहां से लड़ेंगे चुनाव

विनोद खन्ना लड़ चुके हैं गुरदासपुर से चुनाव 

बता दें कि सनी देओल से इस सीट पर सीनियर एक्टर विनोद खन्ना चुनाव लड़ चुके हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद से ये सीट खाली है. पहले इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी कविता के नाम की चर्चा थी. विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए और 1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़ा और जीते. 1999 और 2004 के चुनावों में बी विनोद खन्ना को जीत हासिल हुई. 2009 में भले उन्हें ये सीट गंवानी पड़ी लेकिन 2014 में एक बाद फिर से मोदी विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने. 

 

Back to top button