सदाबहार सिंगर कुमार सानू को हुआ कोरोना, अब घर में क्वारंटाइन

मुंबई। बॉलीवुड के सदाबहार सिंगर कुमार सानू अब कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं। कुमार सानू बॉलीवुड के बहुत बड़े प्लेबैक सिंगर के रूप में चर्चित हैं। कुमार सानू के मैनेजर जगदीश भारद्वाज ने सिंगर को कोरोना होने की जानकारी दी है।

एबीपी न्यूज से बात करते हुए जगदीश ने बताया “कुमार सानू गुरुवार की सुबह 10.00 बजे दुबई के रास्ते अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर जाने वाले थे, लेकिन हवाई यात्रा से पहले कोविड टेस्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिस वजह से उनका अमेरिका जाना रद्द हो गया, बल्कि उन्हें बीएमसी ने होम क्वारंटाइन होने की हिदायत भी दी है।

आपको बता दें, कूमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं और कुमार सानू लगभग हर महीने उनसे मिलने के लिए अमेरिका जाया करते थे।

लेकिन जनवरी के बाद जब कोरोना का खतरा बढ़ गया तो वो अमेरिका नहीं गए, जिसके बाद अब वो इस महीने वहां जाना चाहते थे, लेकिन वो नहीं जा पाए। कुमार सानू के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कोरोना को लेकर पोस्ट किया गया है। इसके साथ ही फैन्स से उनके अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगने की अपील की गई है।

Back to top button