सगी बहन से सम्बन्ध बनाने के दौरान माँ आई कमरे में, उसके बाद बेटे ने जो किया सुनकर हिल गई पूरी दुनिया…

हमारे देश में भाई-बहन के रिश्ते को बहुत ही पवित्र माना जाता है, लेकिन कुछ राक्षसों ने कलयुग में इस रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है. आये दिन भाई-बहन को लेकर समाचार में विचित्र खबरे सुनने को मिलती हैं. अब इससे संबंधित ऐसी खबर आई है, जोकि सभी के दिलों को झिझोड़ कर रख देगा. 

बेटे ने ही अपनी माँ को मार डाला 

विशेष रिपोर्ट के मुताबिक ग्वालियर में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही माँ का कत्ल कर दिया और इसकी वजह जानकार सायद सभी हैरान हो जाएँगे. ग्वालियर के सिरोल पहड़ी पर कुछ दिन पहले एक पुलिसकर्मी रामाज्ञा की पत्नी उर्मिला देवी की लाश मिली थी, जिसको लेकर पुलिस ने पूरी जाँच की और उसमें खुलासा हुआ कि रामाज्ञा प्रसाद का लड़का अपनी सगी बहन के साथ कमरे में जबरदस्ती सम्बन्ध बनाने की कोशिश कर रहा था, तभी उर्मिला देवी रूम में रोड़ा बन कर सामने आ गयी और उसपर चीखने-चिल्लाने लगीं, ये सब लड़के से सहन नहीं हुआ और लड़के ने उन्हें उसी वक्त मौत के घाट उतार दिया.

मार्च में होने वाली थी लड़की की शादी लेकिन उसके पहले हो गया कुछ ऐसा कि…

समाज को इसके खिलाफ़ ठोस कदम उठानी चाहिए 

दिल दहलाने वाली कई घटनाएँ आये दिन समाज में होती हैं. लेकिन ऐसी घटना लोगों को यह सोचने पर मजबूर करती हैं कि हमारा समाज किस दिशे की ओर जा रहा है. हालांकि ऐसी शर्मनाक घटना समाज में नहीं होनी चाहिए, अगर कोई इसे अंजाम देता भी है तो सभी को एकत्रित होकर इसके खिलाफ़ कड़ी आवाज उठानी चाहिए. 

Back to top button