सगाई से पहले ही दुल्हन के जोड़े में दिखी आलिया भट्ट, आखिर क्या है माजरा…

इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दो फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर रही हैं । एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और दूसरी वरुण धवन (VarunDhawan) के साथ ‘कलंक’ (Kalank) । इतने बिजी शेड्यूल के बीच आलिया की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखकर फैंस हैरान हो जाएंगे ।सगाई से पहले ही दुल्हन के जोड़े में दिखी आलिया भट्ट, आखिर क्या है माजरा...

दरअसल, आलिया भट्ट दुल्हन के जोड़े में नजर आई हैं । तस्वीर में आलिया लाल जोड़ा पहने हैं और दुल्हन की तरह सजी-संवरी दिख रही हैं । उन्होंने हाथ में कलीरे भी बांध रखे हैं । पिछले दिनों आलिया और रणबीर की शादी की खबरें आ रही थीं ।

इस बीच इस तस्वीर से लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है । इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि ये फोटो आलिया की फिल्म ‘कलंक’ के सेट से लीक हुई है। वहीं एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आलिया डांस की प्रैक्टिस करती दिख रही हैं ।

पिछले दिनों आलिया ने वरुण धवन के साथ ‘कलंक’ के सेट से एक फोटो शेयर की थी । ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट थी । आलिया की ‘कलंक’ की स्टोरी क्या है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है । इस बारे में जब करण जौहर से पूछा गया तो उन्होंने भी बताने से मना कर दिया था।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो में करण जौहर ने कहा था, ‘मैं नहीं बताऊंगा कि फिल्म में क्या है। जब मैं आलिया को परफॉर्म करते हुए देखता हूं तो मुझे लगता है कि जैसे मेरी बेटी ये सब कर रही है । मेरा उससे बहुत लगाव है इससे कभी-कभी उसको देखकर रोने लगता हूं ।’

 

 

Back to top button