संबंध के दौरान लड़की ने किया कुछ ऐसा, जिसके चलते जाना पड़ा जेल

अमेरिका के पेल्सिलवेनिया में रहने वाली एक युवती को यौन संबंध बनाने के दौरान तेज आवाजें निकालने के कारण जेल की सजा सुनाई गई है। अमेंडा मेरी वॉरुफेल नामक इस युवती की उम्र तकरीबन 25 साल है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, अमेंडा के पड़ोसियों ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद स्‍थानीय पुलिस ने अमेंडा के खिलाफ हंगामा करने और हैरेसमेंट का मामला दर्ज किया। पुलिस केस दर्ज करवाते हुए एक पड़ोसी ने बताया कि संबंध बनाने के कारण फर्नीचर काफी तेजी से हिल रहे थे। इससे आसपास के लोगों को काफी दिक्‍कतें आने लगी और सभी ने अमेंडा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए सहमति जताई।

उन्‍होंने कहा, ‘अमेंडा अपने साथी के साथ यौन संबंध बना रही थी। उस समय उसकी आवाजें भी काफी ज्‍यादा आ रही थी और इसी दौरान बेड, ड्रेसर आदि चीजें हिलने लगे। हम सभी को लगा कि जैसे भूकंप आ रहा है।’ स्‍थानीय अदालत ने अमेंडा को तीन महीनों की जेल की सजा सुनाई है। वहीं, पड़ोस में रहने वाले एक अन्‍य परिवार ने बताया कि कोर्ट ने बिलकुल सही सजा दी है। अब वे काफी राहत महसूस कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया, ‘अमेंडा ऐसा पिछले दो वर्षों से कर रही थी। एक दिन तो यह मामला काफी बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत तक दर्ज करानी पड़ी।’

Back to top button