श्रेयस तलपड़े पर भावनाएं आहत करने के आरोप लगे हैं। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी टॉप खबरें…

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर जारी कर दिया है। साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। बेशरम रंग और आदिपुरुष के बाद अब एक्टर श्रेयस तलपड़े पर भावनाएं आहत करने के आरोप लगे हैं। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी टॉप खबरें…

ड्रीम गर्ल 2 का टीजर हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना जल्द फिल्म ड्रीम गर्ल 2 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। एक्टर ने ड्रीम गर्ल 2 का टीजर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील कर दी है।  भावनाएं आहत करने के आरोप

फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह उनकी फिल्म कमाल, धमाल, मालामाल का है। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म के एक सीन में श्रेयस तलपड़े को ओम सिंबल पर पैर रखते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद अब उन्होंने माफी मांगी है। इसके साथ उन्होंने सफाई भी दी है।

हार्दिक पांडया और नताशा करेंगे दोबारा शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की उदयपुर में 14 फरवरी को शादी है। दोनों ने सन 2020 में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था। दोनों को एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्तस्य है। अब सभी को राजस्थान के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां नताशा स्टेनकोविक ने ब्लैक कलर का टॉप और मैचिंग पैंट पहन रखी थी। वहीं, हार्दिक पांड्या ने ऑल ब्लैक लुक अपना रखा था। दोनों को नताशा के परिवार के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया। वह भी साथ नजर आ रहे हैं। 

दलजीत कौर की शादी पर दंग हुए शालीन भनोट

बिग बॉस 16 खत्म हो गया है। अब इस शो के फाइनलिस्ट रहे शालीन भनोट भी घर के बाहर आ गए हैं। हाल ही में जब उन्हें इस बात की जानकारी दी गई कि उनकी एक्स-वाइफ दलजीत कौर अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं, तब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है और ना ही सलमान खान ने या शो के निर्माताओं ने उन्हें इस बारे में कोई अपडेट दिया था। 

तीसरे सोमवार को लुढ़की पठान

शाह रुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ढेरों धमाल मचा रही है। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हुई यह फिल्म अब भी सिनेमाघरों में छाई हुई है और कमाई के मामले में इसने इतिहास रच दिया है। ‘दंगल’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ने वाली फिल्म पठान ने घरेलू के साथ-साथ वैश्विक स्तर पर भी इतिहास रच दिया है। 

Back to top button