श्री कृष्णा जन्माष्टमी से पहले अपने भक्तो की सुन रहे है पुकार, होंगे सभी कस्ट दूर

मेष, कर्क, मकर : लव लाइफ की समस्या निपटाने की कोशिश करेंगे। इसमें सफलता मिलने के योग हैं। प्रेमी के साथ संबंध मधुर बनाने की कोशिश करेंगे। इसमें सफलता मिलने के योग हैं। प्रेमी के साथ संबंध मधुर बनाने की कोशिश करेंगे। प्रेमी युगल अपने लिए समय निकाल कर एक दुसरे से खुले रूप से अपने विचार साझा करेंगे, लेकिन इन विचारों का आदान प्रदान करते समय सामने वाले की सोच को भी भांप लें।श्री कृष्णा जन्माष्टमी से पहले अपने भक्तो की सुन रहे है पुकार, होंगे सभी कस्ट दूर

धनु,मीन :आपके पास परिवार से समर्थन प्राप्त करने की पूरी क्षमता है। खुशी के दृष्टिकोण से, आज आपके समय को सर्वश्रेष्ठ तरीके से भर्ती होने का अच्छा संकेत मिल रहा है। आपकी हर इच्छा पूरी हो जाएगी, आपके दिमाग में खुशी होगी और शांति भी रहेगी। आपको अपने प्यार पर अधिक ध्यान देना होगा और किसी से विवाद नहीं करना होगा।

सिंह, कन्या, कुंभ : इन राशि के जातकों की कुंडली में धन लाभ होने के योग हैं। आपको जीवनसाथी से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात रिश्ते में बदल सकती है। इन राशि वालों को आज के दिन में ढेर सारी खुशियां मिलेगी।आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे मे आपने पहले सोचा तक न हो।

वृश्चिक : परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। परिवार का भरपूर सहयोग रहेगा। किसी बड़े के द्वारा दी गई सीख आपके जीवन मे रंग लाएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सांस्कारिक कार्य को करने में भागीदारी हो सकती है। अविवाहित युवाओं को वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्ति होगी।

Back to top button