श्रद्धा कपूर मिलना चाहती है इस अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन से

श्रद्धा कपूर जल्द एक बायोपिक का हिस्सा बनेंगी। यह हसीना पारकर पर केंद्रित होगी। हम बात कर रहे हैं अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की। श्रद्धा इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। फिल्म का टाइटल होगा ‘हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई’।

यह भी पढ़ेदीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘xXx’ का ट्रेलर रिलीज

img_3517

इसके अंतर्गत हसीना की 17-40 साल के जीवन को दिखाया जाएगा। मगर श्रद्धा को एक बात के लिए पछतावा है। वो यह कि श्रद्धा को कभी भी हसीना पारकर से मिलने का मौका नहीं मिला। साल 2014 में उनकी मौत हो गई थी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से हुई बातचीत में श्रद्धा ने कहा ‘मैं चाहती हूं काश मैं उनसे मिल पाती। यह जानकर मुझे बेहद खुशी होती कि वास्तव में वो कैसी थीं। हालांकि अभी भी उनकी कुछ फुटेज हैं। उन्हीं को देखकर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी।’

श्रद्धा ने बताया ‘मैं उनके परिवार से मिलने वाली हूं। इस बात के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह कहानी केवल भाई (दाउद) और बहन के बीच है। कई लोग इस बारे में बिल्कुल नहीं जानते हैं।’

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया करेंगे। श्रद्धा के भाई का किरदार सिद्धांत कपूर निभाएंगे जो रियल लाइफ में भी श्रद्धा के भाई हैं। श्रद्धा कपूर की अगली रिलीज होने वाली फिल्म में एक नाम ‘रॉक ऑन 2’ का है। इस म्यूजिकल फिल्म में श्रद्धा भी गीत गाती नजर आएंगी।

Back to top button