शोएब अख्तर ने अंग्रेजी को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का बानाया मजाक…

पाकिस्तान के तमाम क्रिकेटरों का अंग्रेजी भाषा को लेकर मजाक बनता रहा है। दुनिया में मजाक बनना अलग बात है, लेकिन जब अपने ही देश के क्रिकेटर मजाक बनाते हैं, तो यह कुछ ज्यादा हो जाता है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की अंग्रेजी भाषा को लेकर कुछ बातें कही थीं, जिसको लेकर अलग-अलग रिऐक्शन आए। कई लोगों ने इसके लिए अख्तर को लताड़ भी लगाई। अब बाबर ने एक लाइव शो के दौरान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल की अंग्रेजी का भी मजाक बनाया, जिसको लेकर फैन्स उनसे कुछ ज्यादा ही नाराज हैं।

कामरान एक लाइव शो में बैठे हुए थे, जहां अख्तर की एंकर से फोन पर बातचीत हो रही थी। इस दौरान अख्तर ने एंकर से कहा कामरान हमारे लिए मैच विनर रहे हैं, बढ़िया खिलाड़ी रहे हैं, आपके साथ बैठे होंगे, लेकिन उनको पता होना चाहिए सकरीन नहीं स्क्रीन होता है।

शोएब अख्तर की यह वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। शोएब ने इस बातचीत के दौरान यह भी कहा कि बाबर आजम को नीचा दिखाने की उनकी कभी नीयत नहीं रही है।

अख्तर की इस वीडियो क्लिप पर फैन्स ने उनको लताड़ते हुए कहा कि वह खुद वराट बोलते हैं, जबकि विराट है। ऐसे में उनको हक नहीं कि वह किसी और पर सवाल उठाएं।

Back to top button