अंग्रेजी मीडियम: शूटिंग एन्जॉय करते दिखे इरफान खान, देखे फोटो…

एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग को इरफान काफी एन्जॉय कर रहे हैं. सेट से कई फोटो सामने आ रही हैं. फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्टर कर रहे हैं. होमी और इरफान पहली बार साथ काम कर रहे हैं. लेकिन लगता है कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई है. इरफान और होमी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में इरफान और होमी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में इरफान स्कूटर पर बैठे हैं जबकि होमी उनके साइड में खड़े हैं. दोनों किसी बात को लेकर खुलकर हंसते नजर आ रहे हैं. इस दौरान इरफान खान ने अपनी फिल्म के कैरेक्टर चंपक का गेटअप लिया हुआ है.

बता दें कि फिल्म के सेट पर मेकर्स ने सिक्योरिटी को बढ़ा दिया है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने ऐसा सेट पर भीड़ के चलते दुर्घटनाओं से बचने लिए किया है. साथ ही इसके पीछे ये भी कारण है कि फिल्म की शूटिंग की फोटोज और वीडियो लीक ना हो जाए. मेकर्स ने पूरे इलाके पर टाइट सिक्योरिटी रखी है.

ये फिल्म 2017 में आईं हिंदी मीडियम का सीक्वल है. इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. राजस्थान का शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग करेगी. फिल्म में राधिका मदान इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी. जबकि करीना कपूर खान के इरफान की पत्नी का रोल करने की चर्चा है. हालांकि अभी तक करीना के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

रिलीज हुआ स्टोरी 2 का पहला गाना

बता दें कि पिछले साल इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था, जिसके बाद उन्होंने लंदन में जाकर हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराया था. वो इस साल फरवरी में भारत लौटे हैं. बीमारी के बाद ये इरफान की पहली फिल्म है.

Back to top button