शाहिद की गैर मौजूदगी में ईशान ने भाभी मीरा के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने ससुराल के सदस्यों से कितना प्यार करती है ये तो उनकी हर तस्वीर के जरिए ही साफ़ जाहिर होता है. मीरा अपने ससुराल पक्ष में सबसे ज्यादा उनके देवर ईशान खट्टर के करीब है. हर बार ही दोनों की काफी अच्छी बॉडिंग नजर आती है. बॉलीवुड के गलियारों में भी इन देवर-भाभी की जोड़ी को कई बार साथ में देखा जाता है. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मीरा ने ईशान का हाथ गुस्से से झटक दिया है.शाहिद की गैर मौजूदगी में ईशान ने भाभी मीरा के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

दोनों को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया. जब मीरा और ईशान मुंबई के जुहू में हुए इस इवेंट से बाहर निकले तो दोनों ही किसी बात पर हंसते हुए नजर आए लेकिन जब दोनों मीडिया को पोज देने के लिए खड़े हुए तो ईशान ने अपनी भाभी की पीठ पर हाथ रख दिया. इस दौराब शायद मीरा को ईशान की ये हरकत पसंद नहीं आई और मीरा ने तुरंत रिएक्ट किया और उनके हाथ को अपने हाथ से झटक दिया.

इसके थोड़ी ही देर में ईशान को भी लगा शायद उनसे कुछ गड़बड़ हुई है, उन्होंने मीरा से इस बारे में बात भी की, लेकिन मीरा इस घटना के बाद काफी गुस्से में नजर आ रही थीं. फिर ईशान और मीरा दोनों गाड़ी में बैठे और वहां से निकल गए. आप भी देखे ये वीडियो.

https://www.instagram.com/p/BqPBt-kB1L6/?utm_source=ig_embed

Back to top button