शाहरुख़ ने दिखाईं दरियादिली, खास फैन के साथ…

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ऐसे अभिनेता हैं जो अपने फैन्स से बहुत ज्यादा ही प्यार करते हैं. वे जहां भी जाएं वहां पर उनके चाहने वाले उन्हें अक्सर घेर ही लेते हैं, लेकिन परेशान होने के स्थान पर यह स्टार भी उनसे प्यार से मिलता है और खूब तारीफें पाता है.

अपने देखा होगा कि अक्सर फैन के लिए शाहरुख का केयरिंग ऐटिट्यूड देखने को मिलता है और अब एक बार फिर से कुछ ऐसा देखने को मिला है. तब मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख़ खान नजरे आए. एयरपोर्ट पर शाहरुख पहुंचे ही थे कि पपराजी उनकी फोटोज़ लेने के लिए निकल पड़े और इस दौरान एक फैन भी उन्हें मिली जो स्टिक का सहारा लेकर चल रही थी.

वहीं जब वे शाहरुख़ से मिले तो उन्होंने उनके साथ एक फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट की, इस पर शाहरुख ने भी उन्हें निराश नहीं किया. अभिनेता ने एक प्यारी सी स्माइल के साथ महिला के साथ फोटो खिंचाई.

वहीं आपको बता दें कि शाहरुख एयरपोर्ट पर ट्रैवल फ्रेंडली कपड़ों में नजर आए थे और उन्होंने अपने लिए ब्लैक कैजुअल लुक चुना हुआ था. उन्होंने ब्लैक पजामा, टी-शर्ट व जैकेट के साथ ही ब्लैक ऐंड वाइट कॉम्बिनेशन वाले शूज कैरे किए हुए थे. जबकि उन्होंने काला चश्मा भी कैरे किया हुआ था.

Back to top button