डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी को लेकर ये क्‍या बोल गए शाहरुख खान

अमेरिकी चुनावों से पहले बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स ने डोनाल्ड ट्रंप की बजाए, हिलेरी क्लिंटन का सपोर्ट किया था। लेकिन शाहरुख ने तो डोनाल्ड ट्रंप की पर्सनल लाइफ पर ही सवाल उठा दिए हैं। शाहरुख इन दिनों फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख से पूछा गया कि आखिर आलिया के साथ रोमांटिक फिल्म में काम करते हुए उन्हें कोई झिझक नहीं हुई?

विरोधी हंगामा ही करते रह गये… इधर पीएम मोदी ने कर दिया अगला ‘वार’

डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी को लेकर ये क्‍या बोल गए शाहरुख खान

शाहरुख ने कहा, ‘मैंने अभी तक फिल्मों में अपने से लगभग 20 साल छोटी अभिनेत्रियों के साथ ही रोमांस किया है। अब भी मैं कोई 5 साल की लड़की (अभिया भट्ट) के साथ ‘डियर जिंदगी’ में रोमांस नहीं कर रहा हूं। मुझे लगता है कि उम्र को लेकर हमारे दिमाग में यह टैबू है।

नोटबंदी पर शत्रु ने तोड़ी चुप्पी, पीएम मोदी को बताया दिया हीरो

आप अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को क्यों नहीं देखते? अगर कोई प्रेम कहानी उम्र के अंतर के बावजूद बिना किसी शोर-शराबे के उभर कर आती है, तो यह उसकी जीत है।’

fhfghfgउन्होंने आगे कहा, ‘डियर जिंदगी भी एक प्रेम कहानी है। हालांकि यह एक टिपिकल पुरुष और महिला के बीच की प्रेम कहानी नहीं है। कुछ लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि कैसा लगा साथ में…? अरे जैसा है, वैसा ही लगेगा। वैसे जब आप यह फिल्म देखेंगे, तो उम्र का अंतर आपके दिमाग में बिल्कुल भी नहीं आएगा।’

dfgdfde‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख और आलिया के अलावा, कुणाल कपूर, अली जफर, अंगद बेदी और आदित्य रॉय कपूर भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

www.jagran.com से साभार…

Back to top button