शादी के बाद लड़कियों को होता है ये बड़ा पछतावा, ये 5 वजह बनती है इसका कारण

शादी किसी भी लड़की की जिंदगी का बहुत महत्वपूर्ण फैसला होता हैं, जिसके बाद एक लड़की की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती हैं। शादी के बाद ऐसे कई मौके आते हैं जब एक लड़की को पछतावा होता है उसने शादी क्यों की। जी हाँ, ऐसा हर लड़की के साथ होता हैं और वह यह सोचती है कि शादी नहीं करती तो ही अच्छा था। आज हम आपको एक शादीशुदा लड़की के उन्हीं मौकों के बारे में बताने जा रहे हैं जब लड़कियों को होता है पछतावा। तो आइये जानते है इन पलों के बारे में। 

सेल्फ टाइम

शादी के बाद अक्सर लड़कियों को लगता है कि वह अपने लिए टाइम नहीं निकाल पा रही। वह घर और दफ्तर के कामों में ही उलझी रहती है, जिस वजह से वह अपनी तरफ ध्यान ही नहीं दें पाती। यही बात उनको सताती रहती है। उनके दिमाग में आता है कि काश मैंने शादी ना की होती। उनको शादी के फैंसले पर अफसोस होने लगता है।

सोते समय भूलकर भी न करें ये 3 गलतियां, वरना फेल हो जाएगी आपकी किडनी

पर्सनल स्पेस

लड़का हो या लड़की हर किसी की जिंदगी में पर्सनल स्पेस होना बहुत जरूरी होता है। मगर शादी के बाद लड़कियों की जिंदगी में पर्सनल लाइफ जैसा कुछ नहीं रहता। वह किसी को बिना बताए कोई काम नहीं कर पाती। छोटे से छोटा काम करने या फिर कोई भी डिसीजन लेने से पहले पति और घर के दूसरे सदस्यों से परमिशन मांगनी पड़ती है। तब उन्हें अफसोस होने लगता है कि शादी के बाद तो उनकी लाइफ में कुछ रहा ही नहीं। 

Back to top button