शादी के बाद पति के साथ वेस्टर्न लुक में नजर आईं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मंगलवार को अपनी शादी का पहला और ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली रखा था. अब तक उनके रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है के इसी बीच प्रियंका और निक की कुछ और भी फोटोज सामने आई है. दरअसल शादी के बाद को बुधवार को ये कपल एक लॉन्च पार्टी में स्पॉट किया गया. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक बम्बल की लॉन्च पार्टी में पहुंचे था.शादी के बाद पति के साथ वेस्टर्न लुक में नजर आईं प्रियंका

इस पार्टी में दोनों का कैजुअल लुक नजर आया था. आपको बता दें कि बम्बल एक डेटिंग ऐप है और ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका चोपड़ा इस ऐप में इन्वेस्टर हैं. इस लॉन्च पार्टी में प्रियंका और निक बेहद ही स्टनिंग लग रहे थे. दोनों की फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका ने क्रीम कलर का आउटफिट पहना तो वहीं निक जोनस ने ग्रे कलर का सूट पहना.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी और रिसेप्शन के बाद जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लगातार सुर्खियों में हैं वहीं न्‍यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ बताया. जी हाँ… ‘द कट’ नाम की इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के रिश्ते पर एक आर्टिकल लिखा था और उन्होंने अपने इस लेख का टाइटल ‘क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?’ इसके बाद से ही सभी लोग इस मैगजीन की कड़ी निंदा कर रहे है.

Back to top button