शाओमी बहुत जल्द लॉन्च करने वाला है अपना ये जबर्दस्त फोन, आइए जानते हैं डीटेल

शाओमी फैन फेस्टिवल की आज से शुरुआत हो रही है। इस खास मौके को कंपनी इंडियन यूजर्स के लिए और स्पेशल बनाने वाली है। फैन फेस्टिवल में कंपनी के दो नए फोन मार्केट में एंट्री करने वाले है। आज लॉन्च होने वाले इन फोन का नाम- Redmi 12C और Redmi Note 12 है। कंपनी ने ट्वीट शेयर करके इस लॉन्च की जानकारी दी है।

ट्वीट में लाल कपड़े में छिपा एक और डिवाइस दिख रहा है। इस सरप्राइज डिवाइस के बारे में कंपनी लॉन्च इवेंट में ही खुलासा करेगी। रेडमी नोट 12 और रेडमी 12C के लॉन्च इवेंट को आप कंपनी ने फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। इसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी।

रेडमी 12C के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी की वेसाइट पर इस अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट लाइव है। इस माइक्रोसाइट में फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। इस फोन को कंपनी बिग ऑन स्पीड और बिग ऑन स्टाइल करके प्रोमोट कर रही है। माइक्रोसाइट के अनुसार फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जो इसे इस सेगमेंट का सबसे फास्ट फोन बनाएगा। 

फोन में वर्चुअल रैम के साथ टोटल 11जीबी रैम मिलेगी। फोन में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले 6.71 इंच का होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का एआई ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। बैटरी की जहां तक बात है, तो फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा।

रेडमी नोट 12 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
लाइव माइक्रोसाइट के अनुसार कंपनी इस फोन में प्रीमियम डिजाइन ऑफर करने वाली है। इस फोन को अब तक का सबसे स्लीक सुपरनोट कहा जा रहा है। फोन में आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। मल्टी-टास्किंग और शानदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी इसमें 11जीबी तक  की रैम ऑफर करने वाली है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Back to top button