शशि थरूर से एक युवती ने गुड लुकिंग होने का राज पूछा..

कांग्रेस नेता शशि थरूर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वो किसी और वजह से ही इंटरनेट पर छाए हैं। दरअसल, इंटरनेट मीडिया पर शशि थरूर और नगालैंड की एक युवती के बीच की बातचीत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवती खुद को थरूर का बड़ा प्रशंसक बताती हैं।कांग्रेस नेता शशि थरूर जब नगालैंड में पार्टी के प्रचार के दौरान कुछ युवाओं से मिले तो इस दौरान एक युवती ने उन्हें बताया कि वो उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक है। युवती ने बातचीत के दौरान कांग्रेस नेता से सवाल करते हुए पूछा की, ”थरूर जी कृप्या एक चीज का राज खोलिए। कोई एक ही समय पर गुड लुकिंग और इतना बुद्धिमान कैसे हो सकता है, जैसे आप हैं।”

थरूर बोले- ‘माता-पिता सोच समझकर चुनें’ 

शशि थरूर से जैसे ही महिला ने पूछा कि आप इतने सुंदर कैसे है, कांग्रेस नेता अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कहा कि आप भी काफी प्यारे और अच्छे हैं। थरूर ने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि सुंदर दिखने के लिए कुछ काम नहीं करता, आपको बस माता-पिता सोच समझकर चुनने होंगे। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि दरअसल, ये आपके जीन्स है जो आपकी पर्सनेलिटी बनाते हैं।  

बुद्धिमान होने के लिए दिए सुझाव

थरूर द्वारा ट्वीट किए वीडियो में वो आगे कहते हैं कि सुंदर दिखने के अलावा अगर कोई समझदार और बुद्धिमान बनना चाहता है तो आपको मेहनत करनी होगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा पढ़ना मेरी बचपन से आदत बन गई थी और इसी के चलते आज तक मुझे वो चीजें याद है। उन्होंने कहा कि कुछ भी बोलने से पहले आपको उस चीज का ज्ञान होना जरूरी ही जिस विषय पर आप बोलने जा रहे हो। 

थरूर ने आगे कहा कि आज मैं कहीं भी, कितने भी लोगों के सामने बिंदास बोल सकता हूं। यह आसान नहीं था, लेकिन मैंने इसका अभ्यास किया और आपको भी यह पाने के लिए करना होगा।

Back to top button