न्यूड होकर शर्लिन चोपड़ा ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बी टाउन की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस और मॉडल में से एक कही जाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक बार फिर हॉटनेस का पारा गर्म करते हुए सेक्सी वीडियो शेयर कर दिया है.

वह आए दिन अपनी हॉटनेस से लोगो को दीवाना बनाती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, इंस्टाग्राम पर शर्लिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो: कुछ इस अंदाज में पूनम पांडे ने उतारा लहंगा, फैन्स हुए पागल…

इस वीडियो को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है Laxmi Bomb out now on #thesherlynchopraapp Link in bio इसमें वह लक्ष्मी बम बनी हुई दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘शी किल्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं आपको बता दें कि इसी फिल्म से जुड़े कई वीडियोज शर्लिन सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं और सभी में वह सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं हैं. वैसे इन वीडियो मर शर्लिन का हमेशा की तरह बेहद हॉट और सेक्सी अवतार दिखाई दे रहा है और इस बार वह पूरी न्यूड हो गईं हैं.

वहीं उनके फैंस भी उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि शर्लिन इस फिल्म को अपनी ऐप पर रिलीज़ करने जा रही हैं और उन्होने ‘टाइम पास’, ‘रैड स्वस्तिक’, ‘गेम’, ‘दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर’ और ‘वजह तुम हो’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. फिलहाल आप देखिए उनका यह न्यूड वीडियो..

Back to top button