शराब पीकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के इन फायदों के बारे में जानकर, उड़ जाएगे आपके होश…

आजकल शारीरिक सम्बन्ध जिंदगी का एक अहम हिस्‍सा होता है, इसे नकारा नहीं जा सकता है। लेकिन क्‍या आप कभी ड्रंक सेक्‍स किये है हमारा मतलब है कि ड्रींक करने के बाद सेक्‍स करना। वैसे तो ड्रींक करना गलत माना जाता है लेकिन संयमित मात्रा में इसका कभी कभार सेवन नुकसानदेह नहीं है।

ये हैं वो 5 सवाल जिसे लड़कों से पूछने से हिचकिचाती है लडकियाँ

ड्रंक शारीरिक सम्बन्ध:

जब पुरूष और महिला पहली बार एक दूसरे के साथ हम बिस्‍तर होने जातें है तो उनके अंदर एक अजीब सा डर घर किये होता है। विशेषकर महिलाओं को अपने कपड़े उतराने में या फिर पहली बार अपने साथी के सामने निवस्‍त्र होने में झीझक महसूस होती है।

ड्रंक सेक्‍स क्‍यों होता है बेहतर:

झीझक खत्‍म होना: जब आप और आपका साथी दोनों शराब का सेवन किये होतें है तो दोनों की अवस्‍था लगभग एक सी होती है। शराब के सेवन के दौरान आप दोनों एक दूसरे से बात कर ज्‍यादा से ज्‍यादा खुल जातें है।

ये हैं वो 5 सवाल जिसे लडकियाँ लड़कों से पूरी जिन्दगी भर कभी नहीं पूंछ पाती..

उत्‍तेजक रूप: शराब के सेवन के बाद शरीर में रक्‍त स्‍त्राव की गति तेज हो जाती है, और इससे शरीर में उत्‍तेजना की वृद्धि होती है। वैसे आपको बता दें कि शराब की गुणवत्‍ता भी सेक्‍स के मजे पर पुरा असर डालती है।

परेशानी मुक्‍त: शराब के सेवन के बाद आप अपने साथी के द्वारा सेक्‍स के दौरान किये गये कृत्‍यों पर कोई नाकारात्‍म प्रतिक्रिया नहीं दे पायेंगी। आपको इस दौरान उनके द्वारा किये गये हरकत पर सिवाय प्‍यार के और कुछ नहीं आयेगा।

इच्‍छा: सेक्‍स के दौरान बहुत ही सी ऐसी बातें होती है जो कि आप अपने साथी के साथ करने में झीझक महसूस करती है। लेकिन हल्‍के से शराब के सेवन के बाद आप इन बातों से बेफीक्र होकर पुरे आनंद के साथ शेयर कर सकती है।

Back to top button