शमा का लीक हुआ बेडरूम VIDEO, सोशल मीडिया पर हुआ बवाल…

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बेड सीन दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं उनके इस सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.
जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बेहद सेक्सी मूव्स देती नजर आ रही हैं और इस वीडियो को उनके फेन पेज पर शेयर किया गया है. जहां उनका अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं.
इस वीडियो में वह कामुक हो रहीं हैं और खुद पर काबू नहीं कर पा रहीं हैं…
शमा सिकंदर का बेडरूम वीडियो
शमा सिकंदर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन अपने फैंस को सेक्सी, हॉट और न्यू फोटो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. शमा सिकंदर का ये वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है और इसमें वह कामुक हो गईं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है.

वैसे यह वीडियो नया नहीं है लेकिन फैंस को खूब खुश कर रहा है. इस वीडियो में उनकी अदाओं को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब सुर्ख़ियों में भी ला रहे हैं.
इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और सभी इस वीडियो को देखने के बाद शमा को लगातार तारीफें दे रहे हैं. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है जो आप देख सकते हैं.
उनके इस वीडियो को हजारों यूजर देख व लाइक कर चुके हैं और अब भी कर रहे हैं. शमा वेब सीरीज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से खूब चर्चाओं में रह चुकीं हैं.

Back to top button