वैश्यावृत्ति करवाने वाली इस महिला से सलमान खान का है खास नाता…

बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक को डांस सिखाने वाली महिला  कोरियोग्राफर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें ये बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को डांस सिखाने वाली ये डांसर एग्नेस हेमिल्‍टन (56 साल) है जिसे हाल ही में गिरफ्तार किया है. इस पर डांस सिखाने के नाम पर मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट में धकलने के आरोप है.वैश्यावृत्ति करवाने वाली इस महिला से सलमान खान का है खास नाता...वैश्यावृत्ति करवाने वाली इस महिला से सलमान खान का है खास नाता...

बता दें, आरोप है कि महिला लड़कियों को खाड़ी और अफ्रिकी देशों में सप्लाई करती थी. इस पर एग्नेस हेमिल्‍टन का दावा है कि उसने सलमान खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक को डांस सिखाया है. इतना ही नहीं वो प्रभुदेवा और डांस मास्टर गणेश आचार्य को भी असिस्ट कर चुकी है. एक्ट्रेस डेजी शाह को भी उसने ही कोरियोग्राफी सिखाई थी. यानी बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार को डांस सिखाने वाली महिला ऐसे काम के लिए जेल पहुँच गई है. 

इसके बारे में जानकारी देदें, गिरफ्तार महिला एग्नेस हेमिल्‍टन मुंबई में ही अपने डांस क्‍लासेज चलाती है. दावा किया जा रहा है कि यहां बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे आते हैं. एग्नेस हेमिल्‍टन पर आरोप है कि वो अपने डांस क्लास में आने वाली लड़कियों को मजबूर करती थी कि वो उसके लिए काम करें. कई बार तो उसने लड़कियों को झूठ बोलकर कॉन्सर्ट के नाम पर विदेश भेजा और वहां उनसे जबरन देह व्यापार करवाया.

Back to top button