वैलेंटाइन्स डे ट्रिप पर निकले अनुष्का और विराट, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। मंगलवार को भी कपल्स को एकसाथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां दोनों कैजुअल लुक में नजर आए। वैलेंटाइन्स डे के दिन कपल को एयरपोर्ट पर देख फैंस इसे उनकी वैलेंटाइन्स डे ट्रिप मान रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनकी बेटी वामिका को स्पॉट नहीं किया गया।

कैजुअल पर स्टाइलिश लुक में दिखा कपल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने क्लिक किया। कपल कैजुअल, कम्फर्टेबल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट में नजर आया। अनुष्का को फ्लेयर्ड नेवी ब्लू ट्रैक पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट पहने देखा गया। उन्होंने एक बेसबॉल कैप पहनी हुई थी, और अपने कंफर्ट लुक को पूरा करने के लिए सफेद स्नीकर्स पहने हुए थे। इसके साथ अनुष्का ने एक छोटा ओरेंज और ब्लैक क्रॉसबॉडी बैग पेयर किया था। इस दौरान विराट स्कॉय ब्लू कलर की टी-शर्ट में नजर आए, जिसके ऊपर उन्होंने हरे रंग की जैकेट पहन रखी थी। इसे उन्होंने डार्क ब्राउन पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया। विराट भी बेसबॉल कैप के साथ नजर आए। दोनों ने एयरपोर्ट के गेट पर पहुंचने से पहले पैपराजी को पोज दिए।

फैंस ने किया रिएक्ट

वैलेंटाइन्स डे के दिन अनुष्का और विराट को साथ देख उनके फैंस काफी खुश हैं। विरल भयानी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘क्लियरिटी इन बिहेवियर। कोई महंगा लुक नहीं, सिंपल और मीडिया से इंटरेक्ट करने वाला।’ वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘विराट की प्रायोरिटी हमेशा अनुष्का होती हैं और ये उनकी जैकेट देख कर ही लग रहा है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘अपनी रानी के साथ’।

अनुष्का शर्मा वर्क फ्रंट

अनुष्का जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। ये फिल्म इंडियन क्रिकेटर झूलन देवी की लाइफ पर आधारित है। फिल्म में अनुष्का झूलन देवी के रोल में नजर आएंगी। 

Back to top button