वेलेंटाइन डे पर चारों तरफ मिल रहे हैं ऑफर ही ऑफर, फायदा उठाने के लिए जरुर पढ़े पूरी खबर…

हर प्रेमी जोड़े को फरवरी महीने की 14 तारीख का बेसब्री से इंतजार रहता है. ये ऐसा दिन है जब आप खुलकर पार्टनर से प्‍यार का इजहार कर सकते हैं. वहीं कपल्‍स भी इस रोमांटिक दिन को एन्जॉय करने के लिए साल भर इंतजार करते हैं. यही वजह है कि अब कंपनियां भी ऑफर्स के जरिए इस मौके को भुनाने में जुटी हैं. अलग-अलग सेक्‍टर की कंपनियां खास ऑफर दे रही हैं. आइए, जानते हैं ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में..

इंडिगो

हाल ही में इंडिगो ने डोमेस्टिक पैसेंजर्स के लिए 4 दिन की विशेष वैलेंटाइन सेल की घोषणा की है. ऑफर के तहत आप सिर्फ 999 रुपये के शुरुआती कीमत में हवाई सफर कर सकेंगे. इंडिगो का ये ऑफर 14 फरवरी को रात 11.59 बजे तक चलेगा. इस ऑफर में टिकट बुक करने पर एक मार्च से 30 सितंबर तक यात्रा की जा सकती है.

इसके अलावा आप इंडसइंड बैंक,  HDFC PayZapp और फेडरल बैंक से टिकट बुक करते हैं तो आपको 5000 रुपये तक का अतिरिक्‍त कैशबैक मिलेगा. https://www.goindigo.in/content/indigo/in/en/sale.html लिंक पर क्‍लिक कर ऑफर की डिटेल ले सकते हैं.

एयर एशिया

फिर आसमान पर चढ़े सोने चांदी के भाव, जानें ताजा रेट

इसी तरह एयर एशिया इंडिया ने 1,014 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकट बुक करने का मौका दिया है. इस ऑफर के तहत बुकिंग 14 फरवरी यानी शुक्रवार तक के लिए है. शर्त ये है कि यात्रा की तारीख से कम से कम 14 दिन पहले बुकिंग करानी होगी.

इजमायट्रिप

इसी तरह ऑनलाइन ट्रेवल एजेंसी इजमायट्रिप वेलेंटाइन डे पर बेहतरीन ऑफर्स लेकर आया है. इस ऑफर के तहत, कंपनी आपको फ्लाइट बुकिंग पर 8% की छूट (डोमेस्टिक फ्लाइट पर 1500 रुपये और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 5,000 रुपये), होटल बुकिंग पर 30% की छूट (अधिकतम छूट 5000 रुपये) और बस बुकिंग पर 15% की छूट (अधिकतम छूट 250 रुपये) तक लाभ उठाने का मौका दे रही है. ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को प्रोमो कोड EMTVALENTINE का इस्‍तेमाल करना होगा. यह ऑफर 14 फरवरी यानी कल तक के लिए है. ऑफर के बारे में जानकारी के लिए https://www.easemytrip.com/offers/valentines-day-special.html लिंक पर क्‍लिक करें.

मारुति सुजुकी

इसी तरह, ऑटो कंपनी मारुति सुजुकी ने वेलेंटाइन डे का स्पेशल ऑफर लॉन्‍च किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी की ओर से ग्राहकों को सर्विस लेबर चार्ज पर छूट, पार्ट्स पर छूट, एक्सेसरीज पर छूट और साथ में कॉम्प्लीमेंट्री ड्राई वॉश/टॉप वॉश दिया जा रहा है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 27 फरवरी तक उठा सकते हैं.

Xiaomi

हाल ही में Xiaomi ने Mi वेलेंटाइन स्‍टोर की शुरुआत की है. यहां आपको कम कीमत में शानदार गैजेट्स मिल जाएंगे. इस सेल में आप अपने पार्टनर के लिए सस्‍ते में फिटनेस बैंड, मी स्पोर्ट्स ब्लूटू​थ, पावर बैंक और ईयरफोन और Mi LED स्‍मार्ट बल्‍ब जैसे कई प्रोडक्‍ट खरीद सकेंगे.

पेटीएम

इसी तरह मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम वेलेंटाइन पर खास वाउचर्स दे रही है. इस वाउचर्स के प्रोमो कोड को एंटर कर आप बस टिकट से लेकर अन्‍य चीजों पर डिस्‍काउंट ले सकते हैं. पेटीएम ऑफर के बारे में विस्‍तार से जानकारी के लिए वेबसाइट पर जा सकते हैं. इसके अलावा अमेजन, फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर विजिट कर आप वेलेंटाइन डे के ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Back to top button