वीडियो: हैरान हर जाओगे मनदीप की बॉउंड्री लाइन पर ऐसी फील्डिंग को देखकर, दर्शको की खुली रह गई आँखे

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल सीजन 12 के 9वें मैच में बेहतरीन फील्डिंग का नमूना देखने को मिला.

दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी के छठे ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डर मनदीप सिंह ने बॉउंड्री लाइन पर अपनी हैरतअंगेज फील्डिंग से दर्शकों को चौंका दिया.

हुआ यूं कि इस ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज हार्डस विल्जोन गेंदबाजी के लिए आए. उस समय मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव स्ट्राइक पर मौजूद थे.

हार्डस विल्जोन के इस ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने फाइन लेग की तरफ शॉट खेल दिया. लेकिन, मनदीप सिंह ने बिजली की सी रफ्तार से डाइव लगाते हुए बॉउंड्री लाइन पर बेहतरीन अंदाज में चौका बचा लिया.

हालांकि तब तक मुंबई के बल्लेबाजों ने दौड़ कर 3 रन पूरे कर लिए थे. लेकिन, मनदीप सिंह ने अपनी इस हैरतअंगेज फील्डिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. मनदीप ने अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए एक रन भी बचा लिया.

आपको बता दें कि इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था. मुंबई ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

जबकि पंजाब ने वरूण चक्रवर्ती की जगह मुरूगन अश्विन को अंतिम एकादश में रखा है. टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मांकड़िंग विवाद की छाया में राजस्थान को हराने वाली पंजाब की टीम को इससे पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 28 रनों की हार का सामना करना पड़ा था.

Back to top button