वीडियो: देखें कैटरीना कैफ का दो डांसर के साथ धाँसू डांस

हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं और उनके फोटो हो या फिर वीडियो हो हमेशा सोशल मीडिया पर वे देखने को मिलते ही रहते हैं, हालांकि हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी के साथ देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस डांस प्रेक्टिस कर रही हैं. बता दें कि इस वीडियो में कैटरीना अपने मूव्स से सभी को दीवाना बनाने का काम कर रही हैं. कैटरीना इस धांसू वीडियो में जमकर डांस कर रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें वायरल हो रहे वीडियो में कैटरीना आइफा अवार्ड्स (IIFA Awards) के लिए डांस की प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं और उनका यह अंदाज फैन्स को काफी लुभा भी रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के डांस मूव्स और उनका स्टाइल देखते ही बन रहा है और फैन्स भी उनके इस अंदाज के कायल हो रहे हैं.

आज खाने को मोहताज हैं अमिताभ बच्चन की फिल्म में संगीत देने वाला ये संगीतकार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाल ही में कैटरीना और सलमान की फिल्म ‘भारत (Bharat)’ आई थी और इस फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा दिया गया था. यह फिल्म सलमान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. वहीं अब अगले साल फिल्म सूर्यवंशी में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ देखने को मिलेंगी.

View this post on Instagram

@katrinakaif rehearsal to @iifa Best dancer on the earth is @katrinakaif best on the world @katrinakaif live for you @katrinakaif I can’t imagine my life without you @katrinakaif plz keep putting story about your dance you made all my night @katrinakaif love you #my #life #katy . . . . . . . #varundhawan #saraalikhan  #deepikapadukone #aliabhatt #priyankachopra  #katrinakaif #shraddhakapoor  #anushkasharma  #dishapatani #varundhawan #janhvikapoor #tarasutaria  #jacquelinefernandez #viratkohli #urvashirautela #shahidkapoor #tigershroff  #ananyapandey  #taimuralikhan  #kiaraadvani  #kareenakapoorkhan #rakulpreetsingh #ileanadcruz  #kritikharbanda #yamigautam #nickjonas  #follow #malaikaarora

A post shared by Magalie live for katrina (@live_and_die_for_katrina_kaif) on

Back to top button