वीडियो: जब कई मर्दों के सामने अमीषा पटेल ने न्यूड होकर किया ये काम, वीडियो देखकर आपको…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल आए दिन अपने बोल्ड वीडियोस के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अमीषा इन दिनों फिल्मों से दूर होकर सोशल मीडिया के जरिए सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वैसे अमीषा को लाइम लाइट में कैसे रहना है ये अमीषा बखूबी जानती हैं. हर थोड़े दिन में अमीषा अपने बोल्ड फोटोज या वीडियो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में अमीषा में अपने एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसे देखते ही तहलका मच गया है.

अमीषा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो हॉट पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं अमीषा कुछ भी पहने हुए नजर नहीं आ रही है और उनके बाल पानी में भीगी हुई नजर आ रही हैं. अमीषा पानी में भीगकर सेक्सी पोज़ दें रही हैं जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. अमीषा के इस वीडियो को फैंस खूब देखना काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अमीषा के फैन पेज अकाउंट से शेयर किया गया था जो पलभर में वायरल हो गया.

Red Hot ड्रेस में कहर ढाने निकलीं मौनी राय, तस्वीरें देख आह भर उठेंगे आप

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘Love my life thanku god’ अब तक उनके इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें अमीषा ने फिल्म कहो ना प्यार है के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आई थी. आज तक भी उनकी फिल्म को खूब पसंद किया जाता है. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही अमीषा फिल्म देसी मैजिक में नजर आने वाली हैं. आप भी देखिए उनका ये सेक्सी वीडियो.

View this post on Instagram

Love my life 💖thanku god

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

Back to top button