वीडियो: जब अचानक शार्क के टैंक में जा गिरी महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा वीडियो देखकर हो जाओगे…

जल्दीबाज़ी में आप कई बार ऐसी गलती कर बैठते हैं जिसका खामियाज़ा आपको लम्बे समय तक भुगतना पड़ता है. लेकिन कभी-कभार हड़बड़ी जानलेवा भी साबित हो सकती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला चीन में एक महिला हड़बड़ी के कारण मौत के मुंह में चली जाती अगर उसे वक्त रहते बचाया ना गया होता. गलती से भी अगर आप किसी जानवर के सामने आ जाते हैं तो आपकेसाथ क्या हो सकता है ये आप भी जानते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ है इस महिला के साथ भी.

दरसल, चीन की एक महिला की जल्दबाजी, भूखी शार्क का शिकार बन सकती थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेजी से दौड़ती हई एक महिला भूखी शार्क के टैंक में गिर जाती है. अब आप सोच ही सकते हैं कि क्या हुआ होगा उसका हाल. शुक्र इस बात का है कि उसे बचा लिया गया. इस भयानक हादसे में महिला को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है. यह वीडियो चीन के Jiaxing के शॉपिंग मॉल (Wuyue Plaza shopping mall) का है.  

आपको बता दें, मॉल में बना ये ब्रिज़ पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र है और इसमें तैरती शार्क को खाना खिलाने के लिए इसे एक निश्चित समय पर खोला जाता है. वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला इस ब्रिज़ के ऊपर तेजी से दौड़ती हुई जा रही थी. जल्दबाजी में वह खुले शार्क टैंक को देख नहीं पाई और टैंक में जा गिरी. दो लेमन शार्क ने उसे चारों और से घेर लिया और शार्क से घिरी यह महिला 1-2 मिनट तक तैरती रही. इसे देखकर सुरक्षा गार्डों नें महिला को बचा लिया.

Back to top button