वीडियो: चुनावी रैली के दौरान डांस करते नजर आये डोनाल्ड ट्रंप, सभा में आई भीड़ देखकर…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद फिर से चुनावी प्रचार अभियान की कमान संभाल ली है. ट्रंप एक अक्टूबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उन्हें तीन रात एवं चार दिन के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती किया गया था. ट्रंप ने एक प्रयोगात्मक एंटीबॉडी दवा के मिश्रण से उपचार के बाद स्वयं को स्वस्थ घोषित किया था. इसके बाद व्हाइट हाउस के डॉक्टरों ने उन्हें चुनावी रैली में भाग लेने की अनुमति दे दी.

चुनावी रैली में डांस करने लगे डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए 3 नवंबर को होने वाले चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह चुनावी सभा के दौरान डांस करते दिख रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप का यह वीडियो सैंडफोर्ड में आयोजित एक चुनावी सभा का बताया जा रहा है, जहां वह सभा में आई भीड़ देखकर खुश हो गए थे और मंच पर ही डांस करने लगे थे.

ट्रंप ‘सुपरमैन’ की तरह कर रहे हैं महसूस

कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ‘सुपरमैन’ (बहुत ताकतवर) की तरह महसूस कर रहे हैं. ट्रंप ने पेन्सिलवेनिया में चुनावी रैली में मंगलवार को कहा, “मुझे यह पता है कि मैंने कुछ (दवा) ली, जिसके बाद मैं बहुत जल्द ठीक हो गया. मुझे नहीं पता कि यह क्या था. यह एंटीबॉडी दवा थी. मुझे नहीं पता. मैंने इन्हें लिया और मुझे सुपरमैन की तरह महसूस हो रहा है.” अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता के बारे में कहा, “अब मुझमें रोग प्रतिरोधक क्षमता है. मैं नीचे आकर किसी को भी चूम सकता हूं.”

Back to top button