वीडियो: खूब छाया सनी लियॉन का ये कंडोम एड

ऐसे तो दुनिया में कई तरह के डे मनाये जाते हैं जिनके बारे में आपको पता भी नहीं होगा. ऐसे ही एक डे होता है जिसका नाम है कंडोम डे. जी हाँ, इंटरनेशनल कंडोम डे हर साल 13 फरवरी को मनाया जाता है. यानि 13 फरवरी को दुनियाभर में कंडोम डे मनाया जाता है. ऐसे ही बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की तो उन्हें कंडोम के एड में कई बार देखा जा चुका है. सभी जानते हैं पहले सनी लियॉन बॉलीवुड में नहीं बल्कि पॉर्न इंडस्ट्री में थी और उसी दौरान उन्होंने कंडोम के कई एड किये हैं. 

सनी ने बॉलीवुड में कई ऐसे हॉट सीन्स दिए हैं जिन्हें देखकर दर्शकों के होश उड़ गए थे. वैसे ही उनका एक कंडोम ऐड दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. आपको बता दें, इंटरनेशनल कंडोम डे (International Condom Day)  भी नजदीक आ रहा है जिस मौके पर आप इसे देख सकते हैं. इस दिन लोगों को कंडोम के इस्तेमाल का महत्व बताया जाता है. वीडियो में सनी लियोन मैनफोर्स नामक एक ब्रैंड को प्रमोट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी का हॉट अंदाज देखा जा सकता है. वह एक शख्स के साथ इंटिमेट होती हुई नजर आ रही हैं. 

हार पे हार के बावजूद प्रीति जिंटा आईपीएल से कमाती हैं इतना सारा पैसा, सुनकर आप नहीं करोगे यकीन…

इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन को पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ में देखा गया था. यह वेब सीरीज उन्हीं की जिंदगी पर आधारित थी. इसे  जी-5 नामक ऐप पर देखा जा सकता है. इसके अलावा भी वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

Back to top button