विकास मालू ने खुद पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, शेयर किया यह वीडियो..

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रहे सतीश कौशिक की मौत की गुत्थी दिन प्रतिदिन उलझती जा रही है। उनकी मौत हत्या है या साजिश इसका पता लगाने के लिए जांच जारी है। उधर खुद पर लगे आरोपों पर बिजनेस मैन विकास मालू ने चुप्पी तोड़ी है।

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रहे सतीश कौशिक ने 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से जहां फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है, तो वहीं फैंस में भी मायूसी छा गई है। सतीश कौशिक न सिर्फ उम्दा कलाकार थे, बल्कि फेमस कॉमेडियन, राइटर और डायरेक्टर भी थे। उनकी मौत नेचुरल है या एक्सीडेंटल है, इस की जांच जारी है।

दरअसल, हाल ही में बिजनेस मैन विकास मालू ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि सतीश कौशिक की मौत में उनके पति का हाथ है। अब इस मामले में विकास मालू की तरफ से अपनी सफाई में एक वीडियो शेयर किया है।

विकास मालू ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में बिजनेस मैन और कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की पत्नी सान्वी ने यह दावा किया कि उन्हें शक है कि उनके पति विकास ने 15 करोड़ रुपयों के लिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी। उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को इस संबंध में चिट्ठी लिखी। इस पर अब विकास मालू ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने फार्महाउस में हुई पार्टी का वीडियो शेयर किया है।

विकास मालू ने इंस्टाग्राम पर होली पार्टी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सतीश कौशिक मजे में डांस करते देखे जा सकते हैं। उन्हें ‘अंग्रेजी बीट’ पर डांस करते देखा जा सकता है। साथ में विकास मालू और अन्य लोग भी शामिल हैं। इसी पार्टी के कुछ ही घंटों बाद सतीश कौशिक की मौत की खबर सामने आई थी, जिसने उनके चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया।

विकास मालू ने दी सफाई

इस वीडियो को शेयर करते हुए विकास मालू ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘सतीश जी और मेरे पिछले 30 साल से पारिवारिक संबंध रहे हैं और दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट नहीं लगे। इस खूबसूरत सेलिब्रेशन के बाद जो ट्रैजेडी हुई, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा। मैं अब लगे आरोप पर चुप्पी तोड़ना चाहूंगा। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि ट्रैजिडी कभी बताकर नहीं आती और न ही इस पर किसी का बस चलता है। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी की भावनाओं की कद्र करें। सतीश जी को मैं हमेशा हर जश्न में मिस करूंगा।

क्या है 15 करोड़ का मामला?

सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। वहीं, विकास मालू की पत्नी सान्वी ने दावा किया है कि 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक को उनके पति ने मार डाला। पुलिस को दी गई शिकायत में सान्वी मालू ने बताया कि कुछ साल पहले उनके पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपये लिए थे, जो कि सतीश कौशिक ने वापस मांगे थे। लेकिन विकास मालू ने उन्हें लौटाए नहीं थे। महिला ने आरोप लगाया कि कौशिक को कुछ दवाइयां खिलाकर हत्या की गई है। उन दवाइयों की व्यवस्था उनके पति द्वारा की गई थी।

Back to top button