वायरल हुई किम कार्दाशियन की न्यूड फोटोज, तस्वीरे देख आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

हॉलीवुड की मशहूर टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. किम अक्सर ही अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. किम को तो हॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस भी कहा जा चुका हैं.

किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. लेकिन इस बार तो किम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया.

हाल ही में किम ने बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस बार भी 37 साल की किम तस्वीरों में कहर ढा रही हैं. किम ने अपने न्यूड अवतार दिखाकर फैंस को दीवाना बना दिया हैं.

लगभग सभी फोटोज में किम का न्यूड अवतार दिखाई दें रहा है जो उनके फैंस की रातों की नींद उड़ा रहा है. हर फोटो में ही किम कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस बार भी किम के किलर फिगर को देख आपकी सांसे थम जाएंगी.

किम कभी भी न्यूड फोटोशूट करवाने में शर्माती नहीं है और वो बड़ी ही बेबाकी के साथ हुस्न के जलवे बिखेरती हैं. इंस्टाग्राम पर भी किम के करोड़ों फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

Back to top button